Friday , 12 August 2022

एक बड़े हादसे से बचने वाले एक शख्स का हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने

Loading...

एक बड़े हादसे से बचने वाले एक शख्स का हैरान कर देने वाला वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज को बुधवार को रेडिट पर साझा किया गया था और तब से इसे 50,000 से अधिक अपवोट मिल चुके हैं.

कहते हैं ना कि अगर आपकी किस्मत अच्छी होती है तो मौत भी आपका बाल भी बाका नहीं कर सकता. सिर्फ एक सेकेंड की देरी हो जाती तो एक शख्स की जान भी जा सकती थी. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के मुंह से सिर्फ एक ही बात निकल रही है कि शख्स ने मौत को भी चकमा दे दिया. जी हां, एक बड़े हादसे से बचने वाले एक शख्स का हैरान कर देने वाला वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज को बुधवार को रेडिट पर साझा किया गया था और तब से इसे 50,000 से अधिक अपवोट मिल चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘बस एक और नॉर्मल दिन’. छोटी क्लिप में देखा जा सकता है कि जैसे एक आदमी सड़क से फुटपाथ पर आता है तो फुटपाथ टूट जाता है और वह बच जाता है.

इसे ही कहते हैं मौत को टक से छूकर वापस आना

अगर वह शख्स सिर्फ एक सेकेंड की देरी करता तो शायद उसकी जान भी जा सकती थी. वह सड़क से एक दुकान पर बने फुटपाथ पर चढ़ा और फिर जैसे ही कदम बढ़ाया पीछे गड्ढा हो गया. गड्ढा काफी गहरा था और शख्स की जान बाल-बाल बच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स लापरवाही से एक दुकान की तरफ जा रहा है. हालांकि, कुछ क्षण बाद जैसे ही वह कंक्रीट की सतह पर चलता है, फुटपाथ अचानक नीचे की नाली में गिर जाता है. उस शख्स को भी समझ आ जाता है कि उसके साथ एक बड़ा हादसा टल गया, जिसमें कुछ भी हो सकता था. उसके चेहरे का एक्सप्रेशन दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा जा सकता है. घटना किस स्थान पर हुई इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

Loading...

लोगों ने कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया

वीडियो पर प्रतिक्रिया देने के लिए इंटरनेट पर लोग टूट पड़े. लोगों ने अपने तरीके से रिएक्शन दिए. एक यूजर ने भाग्यशाली व्यक्ति लिखा, जबकि अन्य ने मजाक में कहा, ‘आपने इसे तोड़ दिया, अब आप ही इसका भुगतान करेंगे.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘मैं इसे देखने के बाद ही काफी सदमे में महसूस कर रहा हूं. जैसे कि मौत करीब से गुजर गई.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जब यमराज लंच ब्रेक पर होते हैं.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com