एक दिन के लिए ब्रिटिश उच्चायुक्त बनने का मौका, अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर महिलाओं को सौगात!

अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के उपलक्ष्य में ब्रिटिश उच्चायोग 18 से 23 वर्ष की भारतीय महिलाओं को एक अनूठा अवसर प्रदान कर रहा है जिसमें वे एक दिन के लिए यूके के शीर्ष राजनयिकों में से एक की भूमिका निभा सकेंगी। एक दिन के लिए उच्चायुक्त’ प्रतियोगिता भारत की प्रतिभाशाली युवा महिलाओं को वैश्विक मंच पर अपनी नेतृत्व क्षमता और कौशल दिखाने के लिए आमंत्रित करती है।

अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस मनाने के हिस्से के रूप में ब्रिटिश उच्चायोग 18 से 23 वर्ष की भारतीय महिलाओं को एक दिन के लिए ब्रिटेन के शीर्ष राजनयिकों में से एक बनने का अवसर प्रदान करेगा।

कब मनाया जाता है अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस?
ब्रिटिश उच्चायोग ने शुक्रवार को कहा कि एक दिन के लिए उच्चायुक्त प्रतियोगिता भारत की प्रतिभाशाली युवा महिलाओं को वैश्विक मंच पर अपनी ताकत और नेतृत्व क्षमता दिखाने के लिए आमंत्रित करती है। 11 अक्टूबर को अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस मनाया जाता है।

आवेदकों को बनाना होगा एक मिनट का वीडियो
इसमें भाग लेने के लिए आवेदकों को इस सवाल का जवाब देते हुए एक मिनट का वीडियो बनाना होगा कि ब्रिटेन और भारत भविष्य की पीढ़ियों को लाभ पहुंचाने के लिए प्रौद्योगिकी पर कैसे सहयोग कर सकते हैं।

प्रतिभागियों को अपना वीडियो ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम या लिंक्डइन पर @या हैशटैग करते हुए साझा करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि चार सितंबर है और आवेदकों को अपनी प्रविष्टि को अंतिम रूप देने के लिए एक ऑनलाइन फॉर्म भी भरना होगा। ब्रिटिश उच्चायोग की एक जूरी विजेता का चयन करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com