Sunday , 14 August 2022

उन्नाव में भी आतंकी संगठन का अड्डा, पूरे देश में लगे पीएफआइ पर प्रतिबंध: साक्षी महाराज 

Loading...

लखनऊ में जान से मारने की धमकी वाला पत्र मिलने पर उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि पत्र में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का भी नाम है। आतंकी संगठन पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआइ) का अड्डा उन्नाव में भी है। इस संगठन पर पूरे देश में प्रतिबंध लगना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने सबका साथ, सबका विकास पर जो अमल किया है, वह कुछ देश विरोधी ताकतों को रास नहीं आ रहा है। सुनियोजित ढंग से पूरे देश में विरोधी गतिविधियां बढ़ी हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर माहौल बिगाड़ा जा रहा है। सरकार को इस पर कड़े कदम उठाना चाहिए।

फोन पर हुई बातचीत में सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि किस पर विश्वास किया जाए। कमलेश तिवारी की हत्या मिलकर की गई, उदयपुर में कन्हैया की हत्या और अमरावती में उमेश को मिलकर मारा गया। स्थिति बहुत विपरीत है। कर्नाटक से वापस आ रहा हूं।

Loading...

दिल्ली पहुंचने के बाद केंद्र और प्रदेश सरकार को पत्र भेज कर सुरक्षा की मांग करूंगा। सांसद ने कहा कि कन्हैया की हत्या जिस खंजर से की गई थी, वह कानपुर से गया था। कानपुर, उन्नाव में कोई बड़ा अंतर नहीं है। पीएफआइ ने पूर्व में वाट्सएप पर मेरी फोटो को क्रास कर कहा था कि यह अभी तक जिंदा कैसे है। कहा कि कानून इतना लचीला है कि मुझे सफीपुर से धमकी मिली। धमकी देने वाला पकड़ा गया और जेल से छूट भी गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com