Tuesday , 5 July 2022

उन्नाव के हसनगंज क्षेत्र में पांच वर्षीय मासूम बच्ची से दरिंदगी का मामला आया सामने, पुलिस ने आरोपित को किया अरेस्ट

Loading...

हसनगंज क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्षीय मासूम बच्ची को बहला फुसला कर गांव का ही एक युवक अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया। बच्ची के शोर मचाने पर उसने उसे छत से नीचे फेंक दिया। इससे बच्ची गंभीर घायल हो गई। स्वजन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। आरोपित पर पूर्व में अपने पिता की हत्या का भी आरोप है।

एक गांव में गुरुवार रात एक पांच वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाला युवक लवकुश उर्फ गुड्डू बहला फुसला कर अपने घर ले गया और उससे दुष्कर्म किया। इस बीच बच्ची ने शोर मचाया तो लवकुश ने उसे छत से नीचे फेंक दिया। काफी देर तक जब बच्ची का कुछ पता नहीं चला तो पिता व अन्य स्वजन ने उसकी तलाश शुरू की। पीड़िता के पिता ने बताया कि बच्ची का कुछ पता न चलने पर उन्हें संदेह हुआ तो लवकुश के घर का दरवाजा खटखटाया गया। काफी समय बाद जब दरवाजा खुला तो घर में घुसकर देखा तो घर में भी बच्ची नहीं दिखी। इसके बाद उसने छत पर चढ़कर देखा तो बच्ची घर के पीछे घूरे में पड़ी कराह रही थी। पिता के अनुसार उससे लवकुश ने दुष्कर्म करने के बाद मारपीट कर छत से नीचे फेंक दिया था।

Loading...

बच्ची को बदहवास हालत में उठाकर पिता व अन्य स्वजन कोतवाली ले गये। जहां से पुलिस ने उसे मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा। साथ ही पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपित अपने पिता की हत्या के आरोप में जेल में था। वह तीन माह पूर्व ही जेल से जमानत पर छूट कर आया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com