इस Smartphone की लॉन्चिंग से पहले ही खरीदारों की लगी लाइन

iQOO अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQOO 12 लॉन्च करने जा रहा है। iQOO 12 स्मार्टफोन 12 दिसंबर को लॉन्च होने जा रहा है।

हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही ग्राहकों में इस फोन को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। जी हां, फोन की खरीदारी के लिए खरीदारों की कतार लगी हुई है।

iQOO 12 की खरीदारी के लिए बेसब्र हुए ग्राहक

दरअसल, हाल ही में कंपनी ने अपने यूजर्स को फोन की खरीदारी के लिए प्रायोरिटी पास (Exclusive Priority Pass) की सुविधा देने का एलान किया था। इन एक्स्क्लूसिव प्रायोरिटी पास (Exclusive Priority Pass) के साथ यूजर्स को फोन की खरीदारी सबसे पहले करने का मौका दिया जा रहा था।

प्रायोरिटी पास के साथ यूजर्स नए स्मार्टफोन को ऑफिशियल सेल डेट से पहले ही खरीद सकते हैं। 12 दिसंबर को लॉन्च होने के बाद फोन की ऑफिशियल सेल 14 दिसंबर को होने जा रही है। प्रायोरिटी पास के साथ फोन को 13 दिसंबर को ही खरीदा जा सकेगा।

महज 9 घंटे में बिक गए सारे पास

प्रायोरिटी पास यूजर्स के लिए केवल 5-7 दिसंबर तक ही पेश किए थे। हालांकि, फोन की खरीदारी पहले करने को लेकर यूजर्स इतने बेसब्र दिखे कि महज 9 घंटे में ही सारे पास बिक गए। कंपनी ने प्रायोरिटी पास के कुछ बेनेफिट्स को लेकर एक पोस्टर भी जारी किया था।

प्रायोरिटी पास खरीदने वाले यूजर्स को कंपनी की ओर से 2999 रुपये के वीवो बड्स फ्री और एक्सक्लूसिव लॉन्च डे ऑफर्स दिए जाने का एलान किया गया था।

पहले आओ पहले पाओ

दरअसल, कंपनी की ओर से यह जानकारी दे दी गई थी कि पास लिमिटेड यूजर्स के लिए उपलब्ध रहेंगे। इसके साथ ही प्रायोरिटी पास के लिए यूजर्स को 999 रुपये पहले चुकाने का जिक्र किया गया था।

बता दें, iQoo 12 , iQoo 12 Pro को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। भारत में iQoo 12 को 53 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, बैंक ऑफर्स के साथ फोन को कम में खरीदने का मौका मिल सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com