इस गांव के सभी लोगों ने सिर्फ फोटोशूट के लिए उतार दिए अपने कपड़े, वजह जानकर हो जाओगे हैरान

न्यूड फोटोशूट के बारे में तो आज तक आप सभी ने सुना ही होगा या फिर देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी पूरे गांव के न्यूड फोटोशूट के बारे में सूना हैं? नहीं ना लेकिन हाल ही में लंदन में ऐसा ही हुआ है जब आईवेड नाम के एक गांव में एक या दो नहीं बल्कि पुरे गांव ने नग्न फोटोशूट कराया.

जी हाँ…. इस बारे में जानकर हर कोई हैरानी में पड़ गया. वैसे आईवेड में लोगों ने ऐसा फोटोशूट खुद के लिए या फिर मशहूर होने के लिए नहीं करवाया बल्कि एक नेक काम के लिए करवाया हैं. दरअसल इस फोटोशूट का उद्देश्य चैरिटी के लिए पैसे इकट्ठे करना था. जी हाँ… और इसमें कुल 24 लोगों ने हिस्सा लिया था जिसमें से फोटोग्राफर भी शामिल थे.

पावर का इंजेक्शन देकर लड़की से बनाने लगे सम्बन्ध, फिर हुआ कुछ ऐसा, जानकर हो जाओगे हैरान

आपको बता दें इस फोटोशूट के पीछे लारा चिजमैन जो पेशे से ब्यूटिशियन हैं का हाथ था. दरअसल जब गरीब बच्चों के लिए किये जा रहे इस कैंपेन के बारे में लोगो को पता चला तो हर कोई अपने कपडे उतरने को तैयार हो गया. लारा हमेशा से ही बच्चों के लिए काम करना चाहती थीं और इसलिए उनके मन में बच्चों की चैरिटी के लिए एक अलग तरह का विचार आया. सूत्रों की माने तो ये फोटोशूट एक कैलेंडर के लिए कराया गया हैं और इसके एक बार में करीब100 कैलेंडर निकले जायेंगे. सूत्रों की माने तो इस कैलेंडर के जरिए करीब 1 लाख रुपये की कमाई हो सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com