इस खबर से रूह कांप जाएगी आपकी एक महिला ने पति की हत्या की

खबर मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले की है, जहां पर एक महिला ने अपने पति की हत्या करके उसके शव को किचन में दफना दिया। यहीं नहीं जिस किचन में उसने अपने पति के शव को दफनाया, उसी के ऊपर रखे चूल्हे पर एक महीने तक महिला खाना बनाती रही। महिला को अनूपपुर जिले की पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

32 वर्षीय महिला का नाम प्रमिला है, जिसने अपने वकील पति महेश बैनेवाल की हत्या करके, उसके शव को जहां पर वह खाना बनाती थी, वहीं पर दफना दिया। गुरुवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पिछले एक महीने से अमरकंटक पुलिस थाना के करोंदी गांव से मृतक लापता बताया जा रहा था। महिला ने खुद 22 अक्टूबर को अपने पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी।

पुलिस भी अभी तक इस मामले को महेश की गुमशुदगी के रूप में ही देख रही थी, लेकिन 21 नवंबर को इस केस में एक नया मोड़ आया।

दरअसल, मृतक के बड़े भाई अर्जुन बैनेवाल ने पुलिस को उसके भाई के घर में कुछ संदिग्ध होने की बात कही। उन्होंने बताया कि, वह जितनी बार भी अपने छोटे भाई के घर गया उसकी पत्नी ने हर बार उसे टरका दिया।

इस मामले में अमरकंटक थाने के एसएचओ भानू प्रताप सिंह ने बताया कि, ये सूचना पाकर वह अपनी टीम के साथ मृतक के घर पहुंचे, जहां पर उन्हें कुछ दुर्गंध जैसा महसूस हुआ और जब वो किचन के पास गए तो ये दुर्गंध और तेज हो गई। जिसके बाद दुर्गंध वाली जगह को खोदा गया तो वहां से मृतक का शव मिला।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com