आतंकी हमले की धमकी के बाद शो रद्द हुआ तो डर गई थीं टेलर स्विफ्ट

वियना में होने वाले म्यूजिक कंसर्ट के रद्द होने के बाद गायिका टेलर स्विफ्ट ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि आतंकी हमले की धमकी मिलने से वो डर गई थीं।

मशहूर गायिका टेलर स्विफ्ट हाल ही में, अपने वियना में होने वाले म्यूजिक कंसर्ट को लेकर उस चर्चा में आ गई, जब इस शो पर आतंकी हमले की साजिश की बात सामने आई। इसके बाद उनके तीन संगीत कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया। अब इस पूरे मामले पर टेलर स्विफ्ट की ओर से जवाब आ गया है।

धमकी मिलने से डर गई थीं टेलर
टेलर स्विफ्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि उनके वियना में होने वाले शो का रद्द होना दिल दहलाने वाला था। इसके रद्द होने के पीछे के कारण ने उन्हें डर और अपराधबोध की भावना से भर दिया था। उन्होंने अपनी इस भावना की वजह बताते हुए आगे लिखा कि कई लोगों ने इन शो में आने की योजना बनाई थी। टेलर ने अपनी इस पोस्ट में अधिकारियों को धन्यवाद भी दिया। उन्होंने लिखा कि उनकी प्राथमिकता टूर को सुरक्षित ढंग से पूरा करने की थी और यह कहते हुए उन्हें बड़ी राहत मिल रही है कि उन्होंने ऐसा कर लिया।

पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया
टेलर स्विफ्ट के वियना में प्रस्तावित शो पर इस्लामिक स्टेट सशस्त्र समूह के समर्थकों द्वारा आतंकी साजिश की धमकी मिली थी। इसके चलते शो को रद्द करना पड़ा। टेलर का ये शो उनके ‘एरास’ टूर के यूरोपीय चरण का हिस्सा था। इस कथित हमले की धमकी वाले मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है।

विस्फोटक और चाकुओं से हमला करने का था इरादा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में मुख्य संदिग्ध एक 19 साल का लड़का है। उसने कथित तौर पर इस बात को कबूल किया था कि उसका इरादा विस्फोटक और चाकुओं के जरिए हमला करने का था। बता दें कि टेलर के इस टूर के यूरोपीय चरण की शुरुआत मई में पेरिस से हुई थी और पांच शो के साथ लंदन के वेम्बली स्टेडियम में इसका समापन हुआ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com