अवनीत कौर की अपकमिंग फिल्म Luv Ki Arrange Marriage का पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर जोकि इससे पहले टीवी में काम करती थी ने अपनी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म का नाम लव की अरेंज मैरिज (Luv Ki Arrange Marriage) है जिसमें वो सनी सिंह के साथ नजर आएंगी।

लव की अरेंज मैरिज’ जल्द ही ZEE5 पर रिलीज होगी। लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट के बारे में कुछ नहीं पता है। Zee5 ने इंस्टाग्रम पर लिखा,’बैंड, बाजा, बारात और परिवार। इस शादी के मौसम में उलझन का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए।’

कौन-कौन से कलाकार आएंगे नजर

‘लव की अरेंज मैरिज’ में अवनीत और सनी सिंह के अलावा अन्नू कपूर, सुप्रिया पाठक,राजपाल यादव,सुधीर पांडे और परितोष त्रिपाठी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन गुठली लड्डू के डायरेक्टर इशरत खान करेंगे। विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य इस फिल्म के निर्माता हैं।

क्या होगी फिल्म की कहानी

पोस्टर को देखकर लग रहा है कि फिल्म की कहानी में सनी सिंह और अवनीत कौर के बीच रोमांस दिखाया जाएगा। ये एक छोटे शहर की कहानी होगी जिसमें एक युवा जोड़े लव (सनी सिंह) और इशिका (अवनीत कौर) की कहानी को दर्शाया जाएगा। फोटो में दोनों की केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है। दोनों ने हाथ में एक पिंक कलर का गुलाब भी पकड़ा हुआ है। फिल्म के पोस्टर ने फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ा दी है।

कांस फिल्म फेस्टिवल में आईं थी नजर

हाल ही में अवनीत कौर कांस फिल्म फेस्टिवल में भी नजर आई थीं। यहां उन्होंने अपनी अपकमिंग इंटरनेशनल फिल्म “लव इन वियतनाम” की भी घोषणा की।

अवनीत कौर अपने लॉन्च से पहले ही दर्शकों के बीच काफी ज्यादा फेमस थीं और उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है। उन्होंने साल 2023 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में अवनीत के अभिनय की किटिक्स ने काफी ज्यादा तारीफ की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com