अय्यर 9 रन तो देवदत्त नहीं खोल सके अपना खाता, आईपीएल 2025 से पहले RCB के बॉलर ने मचाया तहलका

दलीप ट्रॉफी 2024 की शुरुआत हो चुकी है। टूर्नामेंट के पहले दिन भारतीय टीम से बाहर चल रहे श्रेयस अय्यर कुछ खास नहीं कर सके और केवल 9 रन बनाकर सस्ते में पवेलियन लौटे। उन्हें आरसीबी के बॉलर विजय कुमार वैशाखी ने अपना शिकार बनाया। उनके अलावा देवदत्त पड्डिक्कल मैच में अपना खाता तक नहीं खोल सके।

दलीप ट्रॉफी 2024 का आगाज आज यानी 5 सितंबर से हो गया है। पहला मुकाबला इंडिया ए बनाम इंडिया बी के बीच बेंगलुरु में खेला जा रहा है, जबकि दूसरा मैच इंडिया डी और इंडिया सी के बीच हो रहा है।

इंडिया सी बनाम इंडिया डी मैच में कई भारतीय स्टार्स बल्लेबाजी में फ्लॉप साबित हुए। मैच में इंडिया-सी टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

मैच में कप्तान श्रेयस अय्यर समेत कोई भी बैटर ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका। पहले सेशन तक इंडिया-सी ने 76 रन पर 6 विकेट गंवा लिए हैं। श्रेयस अय्यर से हर किसी को एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह फिर फ्लॉप हुए।

उनके अलावा देवदत्त पडिक्कल जो कि मैच में अपना खाता तक नहीं खोल सके। इन दोनों स्टार्स को आउट करने वाले बॉलर ने अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया है। आईपीएल 2025 से पहले आरसीबी की टीम के लिए ये एक अच्छी खबर है।

India C vs India B: Shreyas Iyer सस्ते में हुए आउट
भारतीय टीम के बैटर श्रेयर अय्यर (Shreyas Iyer) को दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) में इंडिया डी की कप्तानी मिली है। श्रेयस के पास टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर टेस्ट टीम में वापसी का मौका है, लेकिन उन्होंने पहले मैच में ही फ्लॉप शो दिखाकर हर किसी को निराश कर दिया। इंडिया सी के खिलाफ पहले सेशन में आधी से ज्यादा टीम सस्ते में ढेर हो गई। महज 48 रन पर टीम ने 6 विकेट गंवा दिए।

श्रेयस अय्यर मैच में 16 गेंदों का सामना करते हुए केवल 9 रन ही बना सके और वह विजयकुमार वैशाक का शिकार बने। बता दें कि पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच के बाद अय्यर को सेलेक्टर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। लगातार रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे बैटर इसके बाद से टेस्ट टीम में वापसी का इंतजार कर रहा है।

India C vs India B: Devdutt Padikkal शून्य पर हुए आउट
आईपीएल 2025 से पहले आरसीबी के बॉलर विजय कुमार वैशाक ने गेंद से कहर बरपाते हुए दलीप ट्रॉफी में अपना जलवा बिखेरा। उन्होंने श्रेयस अय्यर के बाद देवदत्त पड्डिक्कल को अपना शिकार बनाया। देवदत्त 4 गेंद में अपना खाता तक नहीं खोल सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com