अमेरिका: वॉलमार्ट स्टोर में गोलीबारी 20 लोगों की मौत अन्य कई घायल, आरोपी हिरासत में

अमेरिका के टेक्सास प्रांत शहर एल पासो में हुई एक गोलीबारी में कम से कम 20 लोग मारे गए हैं। इस गोलीबारी में 24 लोग घायल हो गए। टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने इसे टेक्सास के सबसे काले दिनों में से एक बताया है।

यह भीषण गोलीबारी शनिवार को अमेरिका-मैक्सिको सीमा से कुछ मील दूर Cielo Vista मॉल के पास एक वॉलमार्ट स्टोर में हुई। पुलिस ने आरोपी बंदूकधारी को हिरासत में ले लिया है।

इससे पहले सीएनएन ने अल पासो के मेयर के चीफ ऑफ स्टाफ ओलिविया जीपेडा के हवाले से बताया गया था कि मॉल में गोलीबारी में कई लोगों की मौत हो गई। आरोपी बंदूकधारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। टेक्सास के मेयर एबॉट ने उन पुलिस अधिकारियों की प्रशंसा की, जिन्होंने आरोपी को गिरफ्तार किया है। अमेरिकी मीडिया के हवाले से बताया गया है कि संदिग्ध बंदूकधारी की पहचान डलास क्षेत्र के निवासी पैट्रिक क्रूसियस के रूप  में हुई है।

सीसीटीवी फुटेज में एक बंदूकधारी आदमी दिख रहा है। अमेरिकी मीडिया में एक आदमी को काले रंग की टी-शर्ट पहने हुए इयर प्रोटेक्टर और एक असॉल्ट-राइफल लिए दिखाया जा रहा है।

पुलिस प्रवक्ता सार्जेंट रॉबर्ट गोमेज़ ने कहा कि एकमात्र संदिग्ध बंदूकधारी की उम्र 20 साल है। सुबह लगभग 10 बजे शूटिंग की पहली रिपोर्ट सामने आई।

पुलिस प्रवक्ता सार्जेंट रॉबर्ट गोमेज़ ने आगे कहा, ‘ हमने वॉलमार्ट को सुरक्षित कर लिया है और हमने Cielo Vista मॉल को सुरक्षित कर लिया है। हमें नहीं लगता कि इस समय जनता के लिए कोई खतरा है या कोई अन्य निशानेबाज हैं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com