Sunday , 29 May 2022

अब गोवा की तर्ज पर रामगढ़ताल में भी लग्जरी डिनर क्रूज का मिलेगा मजा, दोस्तों व परिवार के साथ कर सकेंगे पार्टी

Loading...

 गोवा की तर्ज पर रामगढ़ताल में भी लग्जरी डिनर क्रूज का मजा मिलेगा। गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) ने इसके लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। मोहद्दीपुर स्थित होटल ने एक क्रूज संचालित करने की हामी भरी है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही दूसरे क्रूज के संचालन के लिए भी आवेदन मिलेंगे। दोनों क्रूज के लिए ताल में अलग-अलग जगह निर्धारित होगी। शुल्क एवं अन्य बातों का निर्धारित समझौते की शर्तों में शामिल किया जाएगा।

पर्यटकों के लिए पसंदीदा जगह है रामगढ़ताल: गोरखपुर एवं आसपास के जिलों के पर्यटकों के लिए रामगढ़ताल पसंदीदा जगह है। सर्दियों में दिनभर तो गर्मी में शाम होते ही यहां लोगों की भीड़ जुटने लगती है। ताल में नौकायन का आनंद उठाना लोगों को खूब भाता है। अभी तक एक क्रूज का संचालन किया जा रहा है, जिसमें कुछ लोग पार्टी कर सकते हैं।

जीडीए ने यहां लग्जरी क्रूज संचालित करने का निर्णय लिया और आवेदन आमंत्रित किया। होटल प्रबंधन ने जीडीए सचिव उदय प्रताप सिंह से मुलाकात कर क्रूज संचालन की इच्छा जताई है। एक क्रूज के लिए जीडीए को हर महीने ढाई लाख रुपये का शुल्क देना होगा। समझौता होने के बाद संचालक द्वारा क्रूज मंगाया जाएगा। उसपर खाने- पीने की पूरी सुविधा उपलब्ध होगी। एक साथ 100 लोग क्रूज पर पार्टी कर सकेंगे।

Loading...

योजना है कि क्रूज पर सीमित लोगों की उपस्थिति में शादी की अनुमति भी दी जाए। यहां बार की भी सुविधा होगी और कई तरह के पेय पदार्थ उपलब्ध होंगे। ताल में भ्रमण करते हुए यहां लोग परिवार एवं दोस्तों के साथ पार्टी कर सकेंगे। अलग- अलग समय के लिए अलग- अलग दर निर्धारित की जाएगी। क्रूज का मजा लेने के लिए शुल्क प्रति व्यक्ति निर्धारित किया जाएगा।

जीडीए उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह ने बताया कि लोगों की सुविधा के लिए रामगढ़ताल में दो लग्जरी डिनर क्रूज संचालित करने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। एक संचालक ने इच्छा जताई है, उनके साथ जल्द ही अनुबंध कर लिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com