रेस्टोरेंट ने निकाला अजीबोगरीब ऑफर, जितना बड़ा होगा ‘ब्रा’ का साइज उतना बड़ा होगा...

रेस्टोरेंट ने निकाला अजीबोगरीब ऑफर, जितना बड़ा होगा ‘ब्रा’ का साइज उतना बड़ा होगा…

अक्सर आपने रेस्टोरेंट में डिस्काउंट के बारे में तो कई बार सुना होगा, लेकिन हाल ही में एक अनोखे रेस्टोरेंट के डिस्काउंट के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस खबर ने देश में हर तरफ तहलका मचा दिया है। ऐसा पहली बार किसी रेस्टोरेंट में हो रहा है।रेस्टोरेंट ने निकाला अजीबोगरीब ऑफर, जितना बड़ा होगा ‘ब्रा’ का साइज उतना बड़ा होगा...तीन तलाक को लेकर SC के फैसले का सीएम योगी ने किया स्वागत, और कहा…

आपको बता दें कि, चीन के एक रेस्टोरेंट ने खाने के शौकीन लोगों के पेट के साथ उनके दिलों के तार भी छेड़ दिये हैं। जी हां, यहां ऑफर सुनकर भीड़ इस तरह उमड़ रही है मानों सबको जन्नत नसीब होने वाली हो। बात ही कुछ ऐसी है कि लोगों का जमावड़ा लगना लाज़मी है। ये मामला चीन के हांगजू इलाके के मॉल ट्रेंडिंग श्रिम्प रेस्टोरेंट का है। इस रेस्टोरेंट ने एक अनोखा ऑफर लोगों के लिये निकला है। जिसके बारे में जानकर सब हैरान है।

दरअसल, इस रेस्टोरेंट में आने वाली महिलाओं के ब्रा का साइज जितना बड़ा होगा, उन्हें डिस्काउंट भी उतना ही बड़ा मिलेगा। आप भी चौंक गये ना। ये मामला इन दिनों विवादों के घेरे में भी है। स्थानीय लोगों ने खुले में लगे रेस्टोरेंट का विज्ञापन देखने के बाद शिकायत की है। इसी के साथ विज्ञापन की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

सूत्रों की रिपोर्ट के मुताबिक, इस रेस्टोरेंट के विज्ञापन पर लिखा है, ‘पूरा शहर ब्रेस्ट देखना चाहता है। जिस महिला के ब्रा जितने बड़े होंगे, डिस्काउंट भी उतना ही बड़ा मिलेगा।’ इस  विज्ञापन पर कार्टून के जरिए महिला की आकृति उकेरी गई है। ब्रा के साइज के हिसाब से उस पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में भी साफ-साफ लिखा गया है। इस पर शिकायत दर्ज करने वालों का कहना है कि ये विज्ञापन अश्लील है और महिलाओं के खिलाफ भी है। इस विज्ञापन को एक अगस्त को लगाया गया था, लेकिन विरोध होने पर इसे हटा दिया गया है।

वहीं, ट्रेंडिंग श्रिम्प रेस्टोरेंट के मैनेजर का कहना है कि यह सिर्फ प्रमोशन की तरकीब थी। इससे ग्राहकों की संख्या में 20 फीसदी की बढ़ोतरी हुई। इसी के साथ कुछ ऐसी लड़कियां भी आईं, जिन्हें अपनी ब्रा के साइज पर काफी गर्व था। उन्हें रेस्टोरेंट की तरफ से डिस्काउंट भी दिया गया। उन्होंने यह भी बताया कि महिलाओं या लड़कियों को डिस्काउंट देने के लिए रेस्टोरेंट ने लेडी वेट्रेस भी लगाईं, ताकि महिलाओं को पुरुष वेटर से डिस्काउंट के लिए न कहना पड़े।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com