10 बच्चों की मां हुई बदचलन, आशिक के साथ बड़े बेटे को मार डाला, एक गलती से खुला राज

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब इस खबर को ही ले लीजिए. दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में रहने वाली एक 10 बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही बड़े बेटी की हत्या कर दी. घटना को छिपाने के लिए दोनों ने एंबुलेंस बुलाकर इसे हादसे का रूप देने का प्रयास किया, लेकिन एंबुलेंस कर्मी को शक होने के कारण दोनों का भेद खुल गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान सुभद्रा देवी (51) और प्रेमी अजीत (30) के रूप में हुई है. मृतक की पहचान रविंद्र (30) के रूप में हुई.

यूपी के बस्ती की निवासी सुभद्रा अशोक नगर इलाके में एक किराए के मकान में रहती थी. उसके साथ उसका बड़ा बेटा रविंद्र व तीन माह का सबसे छोटा बेटा भी रहता है. सुभद्रा का पति ब्रह्मदेव अपने गांव में चार बेटियों के साथ रहता है. बाकी बेटियों की शादी हो चुकी है. जिसके चलते सुभद्रा के अजीत के साथ अवैध संबंध बन गए. सुभद्रा का बड़ा बेटा रविंद्र भी शादीशुदा था, लेकिन विवाद होने के कारण वह पत्नी से अलग रहता था. रविंद्र वाहन चलाता था. रात करीब नौ बजे वह अपने कमरे पर पहुंचा. यहां उसने सुभद्रा और अजीत को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया. इसका विरोध करने पर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद रातभर शव को कमरे में रखा. सुबह सुभद्रा अपने छोटे बेटे को गोद में लिए अजीत के साथ नोएडा सेक्टर-15 पहुंची. वहां से उसने एंबुलेंस के लिए फोन किया.

एंबुलेंस के पहुंचने पर उसने बताया कि न्यू अशोक नगर में उसका बेटा जख्मी पड़ा है. उसे लेकर आना है. एंबुलेंस के साथ आरोपी भी कमरे पर आए. यहां शव को देखकर एंबुलेंस कर्मी को शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दे दी. इस पर सुभद्रा और अजीत वहां से फरार हो गए. पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे में एक गमछा और खून से सनी ईंट बरामद हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. उधर, सुभद्रा प्रेमी और बच्चे के साथ आजादपुर में अपने एक दामाद के घर पहुंच गई. वहां उसने बताया कि रविंद्र की सड़क हादसे में मौत हो गई है, उसकी अंतिम क्रिया करनी है. इस पर दामाद ने साथ में चलने के लिए कहा. दामाद ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी. इसके बाद दामाद आरोपियों को लेकर मौके पर पहुंचा तो पुलिस ने दोनों को दबोच लिया.

इस जगह रेस्टोरेंट में आपको परोसे जायेंगे कीड़े मकोड़े, देखकर ही उड़ जायेंगे होश

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों शराब के नशे में चूर थे. पूछताछ में दोनों ने बताया कि गमछे से गला घोंटने के बाद हादसा दिखाने के लिए ईट से उस पर वार किया था. पूछताछ में सुभद्रा ने बताया कि उसका तीन माह का बच्चा अजीत से ही है. रविंद्र इसका विरोध करता था. पहले सभी लोग नोएडा सेक्टर-15 में रहते थे. कुछ समय पहले ही यहां आकर रहने लगे. अजीत रिक्शा चलाता है. अजीत रविंद्र के गांव का रहने वाला है और उसका दोस्त भी था. वह इस संबंध के खिलाफ था. कई बार उसने विरोध भी किया, लेकिन हर बार महिला ने उसे समझा-बुझाकर शांत कर दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com