सेक्स करते समय आर्गेस्ज़म के चक्कर में पत्नी चबा गई पति का अंडकोष, उसके बाद जो हुआ जानकर उड़ जायेंगे होश

पत्नी आर्गेस्ज़म के चक्कर में चबा गई पति का अंडकोष! चौंकाने वाली खबर, ताइवान में एक शख्स की पत्नी से सेक्स करना भारी पड़ गया। सेक्स के दौरान पत्नी इतनी उत्तेजित हो गई कि उसने पति के अंडकोष को ही खा लिया। इसके बाद पति का रोमांस का रोमांच गायब हो गया और वो दर्द से बिलबिलाने लगा। लेकिन पत्नी को उस वक्त कोई फर्क ही नहीं पड़ा।

ताइवान में एक शख्स को अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद तुरंत अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। दरअसल, पत्नी ने उत्तेजित होकर गलती से पति के एक टेस्टिकल (वीर्यकोष) को ऐसे काटा कि वह अलग हो गया। जब ऐंबुलेंस घर पहुंची तो देखा कि 51 वर्षीय वांग अपना अलग हुआ टेस्टिकल कटोरी में लेकर खड़े थे। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि वांग की पत्नी की मानसिक स्थिति सामान्य नहीं है और इसलिए उत्तेजना में उन्होंने पति का वीर्यकोष काटकर अलग कर दिया।

स्कूल में पॉर्न देख रहा था टीचर, पकड़े जाने पर घर आकर बीवी और 3 बच्चों के साथ कर दिया ऐसा काम, जानकर उड़ जायेंगे होश

ताइवान की न्यूज वेबसाइट ‘ऐपल डेली’ की खबर के मुताबिक, वांग की 49 वर्षीय पत्नी शाय ने उनका दायां वीर्यकोष काट कर अलग कर दिया था। शाय ने 26 दिसंबर सुबह 2 बजे करीब ऐंबुलेंस बुलाई। ऐपल डेली के मुताबिक वांग एक कार रिपेयर शॉप पर काम करते हैं। काफी साल पहले उनकी और शाय की शादी हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं। स्वास्थ्य कर्मचारियों ने बताया कि घबराया हुआ यह कपल घर के दरवाजे पर ही उनका इंतजार कर रहा था।

परंपरा के नाम पर इस जगह सुहागरात के दिन से ही बहू से करवाते है जिस्मफरोशी का धंधा

वांग को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वांग का इलाज करने वाले डॉक्टर लु ली-हुआ ने बताया कि मरीज का जख्म अब सूख गया है लेकिन उनके दाएं वीर्यकोष को इन्फेक्शन के डर से दोबारा जोड़ा नहीं गया। उन्होंन कहा कि डॉक्टर्स को सिर्फ यह चिंता थी कि वांग के टेस्टिकल दोबारा सामान्य तौर पर काम कर पाएंगे या नहीं। फिलहाल वांग अस्पताल में ही है और उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com