लॉकडाउन में शादी का झांसा देकर साले ने की जीजा की हत्या

दिल्ली पुलिस ने दो दिन पहले रोहिणी सेक्टर-24 में कार के अंदर मिले लावारिस शव का मामला सुलझा लिया है। हत्यारे शव को लॉकडाउन के सख्त पहरे में भी कार में लेकर घूमते रहे और फिर मौका मिलने पर शव को कार में ही छोड़कर फरार हो गए। यह मामला लूट से जुड़ा हुआ है। इस सिलसिले में पुलिस ने मृतक के साले और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है।

रोहिणी जिले के एडिशनल पुलिस कमिश्नर एस.डी. मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार हत्यारोपियों का नाम संदीप उर्फ देवा और सैफ अली खान है। दोनों आपस में दोस्त हैं और आवारा प्रवृित के हैं। देवा आठवीं पास और सैफ अली खान पेशे से मंडी में लेबर है। इनके पास से लूट की रकम के दो लाख रुपये नकद और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है। 

घटनाक्रम के मुताबिक, 11 अप्रैल को सुबह करीब साढ़े सात बजे दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को कार में शव रखे होने की सूचना मिली थी। सूचना पाकर थाना बेगमपुर पुलिस मौके पर गई। रोहिणी सेक्टर-24 की पार्किंग में एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार लावारिस हाल में खड़ी मिली, कार में शव रखा हुआ था। शव के कान, मुंह और नाक में कपड़ा ठूंसा हुआ था। मृतक वाले की पहचान प्रेम नगर किराड़ी के रहने वाले ओमप्रकाश (50) के रूप में हुई थी।

मोबाइल फोन मिला था गायब

हत्या की इस वारदात की जांच में जुटी पुलिस टीमों को मरने वाले शख्स ओम प्रकाश का मौके से मोबाइल गायब मिला। मोबाइल रिकॉर्ड खंगालने पर पुलिस देवा और सैफ अली खान तक जा पहुंची। दोनों ने पूछताछ में कबूल कर लिया कि उन्होंने ही ओमप्रकाश की हत्या की है। पुलिस के मुताबिक, देवा, ओमप्रकाश की पत्नी (जिसकी कुछ समय पहले बीमारी से मौत हो चुकी है) का सगा भाई है। यानि रिश्ते में ओमप्रकाश का साला है।

शादी का झांसा देकर बुलाया

देवा को पता था कि ओमप्रकाश अपनी पत्नी की मौत से बाद से ही दूसरी शादी के लिए परेशान है। इसके लिए वो कोई भी कीमत अदा कर सकता है। देवा ने इसी कमजोरी का फायदा उठाते हुए घटना वाले दिन ओमप्रकाश को फोन करके बुलाया और कहा कि उसकी शादी के लिए महिला मिल गई है। लेकिन इसके लिए दो लाख रुपये खर्च होंगे। ओमप्रकाश शादी करने के लालच में अपने साले देवा को दो लाख रुपये देने को तैयार हो गया और रुपये लेकर देवा के बताए स्थान पर पहुंच गया।

मौका देखकर देवा और उसके साथी बदमाश सैफ अली खान ने उस कमरे में ही ओमप्रकाश की हत्या कर दी। इसके बाद उसके पास मौजूद 2 लाख रुपये लूट लिए। शव को ओमप्रकाश की ही कार में ले जाकर रोहिणी सेक्टर-24 की पार्किंग में छोड़कर दोनों फरार हो गए। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com