भूलकर भी SEX करने के दौरान ना करे इस तेल का इस्तेमाल, वरना हो जायेगा ये हाल …

ऐसा कोई इन्सान नहीं जो अपने पार्टनर के साथ प्यार के उस पल को अपनाना न चाहता हो, खास कर उस वक्त जब बात सेक्स की हो.  मगर जो बाते आज हम आपको बताते जा रहे इसे जानकर आप सच में हैरानी में आ जायेंगे. आपको शायद पता न हो मर्दों के बारे में ऐसी कई सारी चीज़ें होती हैं जो महिलाओं को पसंद नहीं आती हैं। ठीक उसी तरह, महिलाओं की भी कुछ आदतें पुरुषों को परेशान करती हैं। अगर आप अपने पार्टनर को खुश रखना चाहती हैं तो बहुत जरूरी है कि आप ध्यान रखें कि सेक्स से जुड़ी आपकी कौन-सी बात उन्हें बुरी लगती है।

अक्सर लोग यौन क्रिया से पहले अपने प्राइवेट पार्ट्स पर तेल लगाना पसंद करते हैं. सेक्स के दौरान ऐसा करना उन्हें काफी आसानी देता है. आप जतनते ही हैं वो ऐसा क्यों करते हैं. दरअसल, ऐसा इसलिये करते हैं क्‍योंकि तेल लगाने से लिंग में और अधिक कड़ापन आ जाता है, वहीं योनि के अंदर का भाग भी बेहद चिकना हो जाता है. इससे पुरुष और महिला दोनों को अलग सुख की प्राप्ति होती है. तेल लगाने से उन्हें ज्यादा परेशानी भी नहीं होती और आसानी से सेक्स का आनंद ले पाते हैं.

लेकिन कई बार लोग नारियल का तेल इस्तेमाल करते हैं जो आपको नुकसान पहुंचा सकता है. अगर आप भी नारियल का तेल लगाते हैं तो तुरंत बंद कर दें, क्योंकि इसके कई नुकसान है. आइये जानते हैं उनके बारे में.

* नारियल के तेल में कोमेडोजेनिक गुण होते हैं, यानि यह जरा भी ठंडा होने पर जमने लगता है. यह आपकी योनि के अंदर जम सकता है. जिससे संक्रमण का खतरा रहता है.

सब दवा दारू सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए अगर हो जायें बेकार, तो ज्योतिषीय उपायों से बढायें सेक्स पॉवर, जानिए कैसे

* नारियल का तेल एंटीमाइक्रोबियल होता है. योनि के अंदर कई प्रकार के बेक्‍टीरिया हमेशा बने रहते हैं. नारियल के तेल से उन बेक्‍टीरिया को नुकसान पहुंच सकता है. और ऐसा होने पर योनि के अंदर के भाग में संक्रमण हो सकता है.

* सर्दियों के मौसम में नारियल के तेल का प्रयोग और भी ज्‍यादा खतरनाक हो सकता है. अगर उसकी परत योनि के अंदर जम गई, तो बार-बार धोने के बावजूद हटती नहीं.

* अब तक यदि आप नारियल के तेल का प्रयोग करती आ रही हैं, तो घबराइये मत. बस आज से इसका प्रयोग बंद कर दीजिये.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com