भूलकर भी घर की स्त्रीयां ना करे यह काम वरना बच्चे हो जायेंगे भिखारी

हिन्दु धर्म में घर की बहू बेटियों को लक्ष्मी का रुप माना जाता है। ऐसी मान्यता है कि अगर कोई स्त्री किसी भी घर को चाहे को स्वर्ग बना सकती है और किसी भी घर को चाहे तो नर्क बना सकती है। बहू बेटियों की कुछ आदतें घर परिवार में जहां दरिद्रता के लिए जिम्मेदार होती हैं तो वहीं कुछ आदतें ऐसी भी होती हैं जो घर में सुख और समृद्धी लाती है।
घर की स्त्रियां गलती से भी न करे यह काम:
#बहुत सी स्त्रियां घर में  झाड़ू को पैर से लगाती हैं या पैर से ठोकर मारती हैं वहां कभी भी लक्ष्मी का वास नहीं होता। ऐसे घर में हर वक्त दरिद्रता छाई रहती है। 

अगर तुलसी को लगाते हैं दीपक, तो जरूर याद रखें ये 3 बातें

# अगर आपके घर की स्त्रीयों  की आदत है कि वो तवा और कढाई जैसे जूठे बर्तन गैस पर रखकर सो जाती हैं तो ऐसे घर में भी लक्ष्मी कभी नहीं आती। यह गरीबी और दुख का कारण बनता है।
# जिस घर की औरतें पैर की ठोकर से दरवाजा खोलती हैं वहां से भी धन की देवी मां लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं। इसलिए अगर आपके घर में भी ऐसा होता है तो तुरंत रोके। 
# अगर घर की कोई स्त्री  घर की दहलीज पर बैठकर भोजन करती है तो उस घर की बर्बादी का कारण बनता है। हिन्दु शास्त्रों में इसे बेहद अशुभ माना गया है। 
# घर की स्त्रियां अगर रात में रसोई घर में जूठे बर्तन रखकर सोती हैं तो यह गरीबी को दावत देते जैसा है। ऐसा न होने दें। घर में सुख शांति के लिए हफ्ते में एक बार समुंद्री नमक से पोछा लगवाये। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com