नौकरानी के पीछे खड़ा हुआ डॉक्टर और डाल दिया ये.. कि जानकर रूह कांप जायेगी

इस मामले में एक डॉक्टर ने अपनी ही नौकरानी और उसकी बेटी से कई बार शारीरिक संबंध बनाए जिसके बाद उस महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उस डॉक्टर को मारने की साजिश रच डाली और उस साजिश को अंजाम दिया. आजकल लगातार अपराध की खबरें सामने आ रही है. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसी वारदात सामने आई है

जिसे सुनकर आप चौक जाएंगे. जी हाँ, यह खबर आपको हैरान कर देगी. इस किशोरी और उसके प्रेमी ने अपने कुछ दोस्तों को पहले से ही वारदात वाली जगह पर बुलवा रखा था और उसके बाद सभी ने वारदात वाली जगह पर गाड़ी रोककर ब्लेड से डॉक्टर पर हमला कर दिया, पेशेवर खुनी ना होने के कारण खून देखने के बाद दोनों के होश उड गए और दोनों ही वहां से भाग निकले.

इसके बाद उस डॉक्टर ने लड़की और उसके दोस्तों के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी आरोपियो को हाल ही में अपनी हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस को लड़की ने आप बीती बताई जिसे सुनकर पुलिस ने उस डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

शनिवार को गलती से भी ना खरीदें यह चींज़े, वरना हो जायेगें बर्बाद

पीड़िता लड़की ने बताया कि डॉक्टर ने उसकी माँ के साथ संबंध बनाए है और एक दिन वह अपनी माँ की जगह उसके घर में काम करने गई थी तब डॉक्टर ने उसे पीछे से इंजेक्शन लगा दिया जिससे वह जोर से चिल्लाई और बेहोश हो गई और उसके बाद डॉक्टर ने उसके साथ संबंध बनाए और फिर जब होश आया तो डॉक्टर ने किसी को ना बताने की धमकी दी और इस कारण उसने ऐसा किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com