दिन-रात अस्पताल के बाहर खड़े होकर अपने गरीब दोस्त का इंतजार कर रहे थे ये बेजुबान, मामला जानकर रो देगी आपकी आत्मा

कुत्ते इंसान के सबसे वफादार जानवर होते है और साथ ही वो सबसे अच्छे दोस्त भी होते हैं. हाल ही में इस कहावत को कुछ कुत्तो ने सच साबित कर दिखाया है. हम आपको एक ऐसे मामले जे बारे में बता रहे है जिसमें एक बेघर आदमी अस्पताल में भर्ती हुआ. इसके बाद अस्पताल वालों को ऐसा लगा कि उस आदमी का कोई नहीं लेकिन उसके अपने उसकी राह ताकते हुए अस्पताल के बाहर ही बैठे रहे थे.

जी हाँ… हम बात कर रहे है चार बेजुबान के बारे में जो उसके लिए परेशान थे. ये चार बेजुबान कुत्ते थे जो उस आदमी की राह ताक रहे थे. आपको बता दें इन कुत्तो की आंखों में उस शख्स के लिए प्यार और ख्याल साफ देखा जा सकता है. जब तक उस आदमी को इलाज के लिए अस्पताल के अंदर रखा गया था तब तक ये बेजुबान दोस्त दिन रात उनका इंतजार करते रहे थे.

बहुत मोटी थी पत्नी ढंग से पति नही कर पा रहा था सेक्स, इसलिए अपनाया नया सेक्स एक्सपेरिमेंट, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर हो जायेंगे पागल

ये किस्सा है ब्राजील का है जहां के एक अस्पताल से किसी ने ये खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘रात के 3 बजे थे, तभी एक बेघर आदमी अस्पताल में भर्ती किया गया और उसके साथ वाले गेट पर रूक गए.’ इसके बाद उन्होंने लिखा कि, ‘César नाम का एक आम आदमी जो बिना किसी ऐशो-आराम जीवन बिता रहा है, अपनी भूख मिटाने के लिए दूसरो पर निर्भर है, उसके पास दुनिया के सबसे अच्छे साथ हैं.’ आपको बता दें बाद में अस्पताल स्टाफ ने उन चार ही बेजुबानो को अंदर बुलाया और खाना भी खिलाया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com