इस फेमस देश में कंडोम से बनाई जाती है शराब, सच्चाई जानकर हो जायेंगे पागल

शराब एक ऐसी चीज हैं जिसका सेवन आपको नशे में मदहोश कर देता हैं। हांलाकि इसका सेवन अपनी सेहत के साथ खिलवाड़ करना है, फिर भी लोग लोग बड़े चाव से इसे पीते हैं। वैसे तो शराब फलों से बनाई जाती हैं, लेकिन शराब के लिए प्रसिद्ध कैरिबियन देश में शराब को लेकर बहुत से एक्सपेरिमेंट होते है और कई अजीब तरीको से शराब बनाई जाती हैं। 

यहाँ रहने वाले 65 वर्षीय ओरेटेस एस्टेवेज (Orestes Estevez) पिछले काफी समय से शराब बना रहे है। ओरेटेस ने बताया कि, ‘फ्रूट मिक्स को फरमेंट किया जाता है, इसके साथ ही अलग-अलग फ्लेवर के कंडोम से इन्हें कवर किया जाता है। फरमेंटेशन के दौरान गैस बनती है और कंडोम में मौजूद फ्लेवर भी इसमें मिल जाता है। जब कंडोम फूलना बंद हो जाए तो समझा जाता है कि शराब तैयार हो गई।’

ओरेटेस ने मिलिट्री से रिटायर होने के बाद ये काम करना शुरू किया था। इस काम में ओरेटेस के साथ उनकी पत्नी, बेटा और उनका असिस्टेंट मदद करता है। 

5 हफ्ते की गर्भवती जब अस्पताल में आई, खुली चौकाने वाली सच्चाई, जानकर कांप जायेंगे आपके रूह

उनकी शराब को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है साथ ही उनकी शराब की डिमांड भी बहुत है। हर रोज ओरेटेस करीब 50 बोतल शराब की बेच देते है। लोगो को तो ओरेटेस द्वारा बनाई गई शराब खूब पसंद आती है लेकिन कई लोग सोशल मीडिया पर उनका विरोध भी कर चुके है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com