आज ही इस समय घर में मुख्य द्वार पर करे ये उपाय, होने लगेगी पैसो की बरसात

आज के दौर में कौन नहीं चाहता वो मालामाल हो, हर इन्सान की तमन्ना होती है. उसके पास आलिशान माकन, पैसे, यही हर तरीके की सुविधा हो, इनता पैसा हो की कोई भी सामान वो तुरंत खरीद सकता है. इस लिए वो दिन रात महनत भी करता है. मगर कभी कभी किस्मत साथ नहीं देती है.   आज लगभग हर घर में कुछ ना कुछ ऐसी समस्याए हैं जिन्होंने परिवारजनों का जीना मुहाल किया हुआ हैं । कई बार तो ऐसी परेशानी लम्बे समय तक चलती हैं । कभी आपने इस बात पर विचार किया की आखिर ये परेशानी किस वजह से चल रही हैं ? इसका सबसे बड़ा कारण घर में फैली नकारात्मक उर्जा होती हैं जो दिशा और दिमाग दोनों को भ्रमित कर देती हैं । क्लेश से लेकर पैसे की समस्या से ग्रसित कई घर आज परेशान हैं जिनकी परेशानी का अंत करने के लिए आज हम कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जो ज्योतिष और वास्तु दोनों मानको पर खरे उतर रहे हैं ।

सबसे बड़ा सवाल ये हैं की घर में ये नकारात्मक उर्जा घर में कैसे प्रवेश करती हैं ?

आज हम इसका जवाब आपके लिए लाये हैं । मित्रो घर में बुरी शक्तिया कई कारण से घुस सकती हैं, जैसे जिस घर में अधर्म होता हैं वहां बुरी शक्तिया खासकर रहती हैं वही आज हम इसका एक ऐसा कारण और निदान आपको बताने जा रहे हैं जिस पर कोई अक्सर ध्यान नही देता हैं । हम सभी के घर में रोज हर तर्क ले लोग आते हैं । जब आपके घर में कोई आता हैं तो आपने ध्यान दिया की उसका पैर सबसे पहले किस जगह पर पड़ता हैं ?

ऐसे करे ये उपाय और हो जाये मलामाल

जी हाँ,,, इसका पैर आपके घर के दरवाजे पर पड़े पायदान पर पड़ता हैं । आपको जानकर हैरानी होगी की यही पायदान आपके घर में आने वाली बुरी और अच्छी शक्तियो का मुख्य रास्ता होता हैं । आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिनको करने के बाद आप अपने घर में आने वाली बुरी शक्तियो को रोक सकते हैं । सबसे पहले तो इस बात का ध्यान रखे की आपके मेनडोर पर पड़े पायदान को हमेशा साफ़ रखे, क्योकि गन्दा पायदान ना केवल बीमारी बल्कि नकारात्मक उर्जाओ को घर में प्रवेश करा देता हैं ।

आखिर भगवान राम और सीता की उम्र में कितने साल का था अंतर, जानकर हो जायेंगे हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दे की पुराने समय से ही बुरी शक्तियो को रोकने के लिए लोग नमक का इस्तेमाल करते थे । अतः आप भी अपने पायदान पर थोडा नमक छिडक दे , ऐसा करने के बाद आपके घर में बुरी शक्तियो के आने पर रोक लग जाएगी

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com