अभी-अभी: बजरंगदल नेताओं ने किया थाने में जमकर हंगामा, मचा हाहाकार...

अभी-अभी: बजरंगदल नेताओं ने किया थाने में जमकर हंगामा, मचा हाहाकार…

भोपाल। बजरंगदल के नेता कमलेश ठाकुर को छुड़वाने हेतु थाने में जमकर हंगामा हो गया था। दरअसल बजरंग दल के नेता व कार्यकर्ताओं के सामने पुलिस बेबस दिखाई दी। शराब पुलिस से मारपीट के आरोप में पकड़े गए बजरंग दल के नेता कमलेश ठाकुर को छुड़ाने हेतु समर्थकों ने पुलिस थाने में हंगामा मचा दिया। पुलिस की उपस्थिति में प्रदर्शनकारी आरोपी को छुड़वाकर ले गए। सूत्रों का कहना है कि बजरंग दल का प्रांतीय संयोजक कमलेश ठाकुर नशे में धुत था।अभी-अभी: बजरंगदल नेताओं ने किया थाने में जमकर हंगामा, मचा हाहाकार...देखें विडियो: राजस्थान सरकार की गाड़ी में युवक-युवती का आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल…

जब पुलिस ने उसकी शराबखोरी पर आपत्ती ली तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता प्रारंभ कर दी। मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने पुलिसकर्मी की काॅलर पकड़ ली। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस व्यक्ति को हबीबगंज लेकर गई। मगर जब बजरंगदल कार्यकर्ताओं को जानकारी लगी तो लोग वहां जुट गए।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लेकर पुलिस असहाय थी। मिली जानकारी के अनुसार कमलेश ठाकुर ने कहा कि महालक्ष्मी ज्वेलर्स में वे खरीदारी करने पहुॅंचे। मिली जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी वहां से सभी को उठाने लगे वे यहां खरीदारी करने पहुंचे थे। उन्होंने उसे लाॅकअप में बंद कर दिया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में कहा कि यदि कोई आपराधिक भूमिका होगी तो प्रकरण दर्ज कर लिया जाएगा। हालांकि इन लोगों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने, अभद्रता करने और मारपीट करने का प्रकरण दर्ज कर लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com