VIDEO: इस टीवी एक्ट्रेस का दिखा BOLD अंदाज़, बैकलेस गाउन में बरपाया ‘कहर’

VIDEO: इस टीवी एक्ट्रेस का दिखा BOLD अंदाज़, बैकलेस गाउन में बरपाया 'कहर'
VIDEO: इस टीवी एक्ट्रेस का दिखा BOLD अंदाज़, बैकलेस गाउन में बरपाया ‘कहर’

टीवी एक्ट्रेस नीया ने कई बार अपने आउटडोर टूर की तस्वीरें सोशल साइट पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। उनकी इन तस्वीरों के देखकर फैंस के मन में आने वाली तस्वीरों की एक्साइटमेंट भी बढ़ जाती होगी।

टीवी एक्ट्रेस ने गाउन में बरपाया ‘कहर’

टीवी में ऑनस्क्रीन सीधी-साधी दिखने वाली एक्ट्रेसेज़ ऑफ़ स्क्रीन रीयल लाइफ में कितनी बोल्ड होती है ये किसी से छिपा नहीं है।  ये एक्ट्रेसेज़ अपने बोल्ड अवतार से सुर्खियों में बनी रहती हैं।  ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस की बोल्ड्नेस नज़र आई मुंबई में हाल ही में आयोजित एक अवार्ड सेरेमनी में।  

ज़ी टीवी के सीरियल जमाई राजा में रोशनी का किरदार निभाने वाली नीया शर्मा भी ऐसी ही एक्ट्रेसेज की दौड़ में शामिल हो गई हैं। नीया कुछ दिन पहले मुंबई में आयोजित गोल्ड अवॉर्ड सेरेमनी में बेहद हटके नज़र आईं। वे बैकलैस सिल्वर शिमरी गाउन में बेहद हॉट लुक में दिखाई दीं। 

गौरतलब है कि नीया उन टीवी एक्ट्रेस में से हैं जो ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों आउटफिट में खूबसूरत लगती हैं। इसी के साथ नीया सोशल साइट पर अपनी अलग-अलग तस्वीरें डालने में काफी एक्टिव रहती हैं। 

नीया ने कई बार अपने आउटडोर टूर की तस्वीरें सोशल साइट पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। उनकी इन तस्वीरों के देखकर फैंस के मन में आने वाली तस्वीरों की एक्साइटमेंट भी बढ़ जाती होगी। 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com