PAYtm का सबसे बड़ा ऐलान, छह महीने पुराने यूजर्स को मिलेगा एक करोड़ का इनाम

नई दिल्ली सरकार की ओर से पुराने नोट बंद होने के बाद कि‍ए जाने के बाद डि‍जि‍टल वॉलेट कंपनि‍यों के बि‍जनेस में अचानक से तेजी देखने को मि‍ली है।

img_201612140946588 नवंबर के बाद सबसे ज्‍यादा फायदे में रहने वाली कंपनि‍यों में पेटीएम का नाम सबसे आगे है। पेटीएम अपने बि‍जनेस ऑपरेशन को बढ़ाने के लि‍ए कई तरह के पैतरे अपना रही है। इसी क्रम में पेटीएम की ओर से 1 करोड़ रुपए का ग्रांड प्राइज जीतने का मौका दि‍या है। इसके लि‍ए कंपनी की ओर से
नि‍यम और शर्त भी पेश की गई है।
क्‍या हैं नि‍यम और शर्त
एक यूजर को मि‍लेगा 1 करोड़ रुपए का ग्रांड प्राइज। यूजर पेटीएम कस्‍टमर या पेटीएम यूज करने वाला मर्चेट हो सकता है।  मर्चेंट को अनऑर्गेनाइज्‍ड मर्चेंट होना चाहि‍ए न कि‍ इंस्‍टीट्शनल मर्चेंट्स। वि‍जता का चयन लक्‍की ड्रॉ के जरि‍ए होगा।
तमि‍लनाडु को छोड़ भारत में कही भी 1 दि‍संबर 2016 से 31 मार्च 2017 के बीच कि‍ए गए ट्रांजैक्‍शन लक्‍की ड्रॉ के लि‍ए योग्‍य है (जि‍तना ज्‍यादा आप ट्रांजैक्‍शन करते हैं उतना ही आपका जीतने का चांस है। प्राइज मनी टैक्‍स कांटने के बाद मि‍लेगी। परि‍णाम का ऐलान अप्रैल 2017 को होगा पेटीएम के पास बि‍ना पूर्व जानकारी के नि‍यम और शर्त को बदलने का अधि‍कार है।
1 लाख यूजर्स के पास 1 करोड़ रुपए के प्राइज जीतने का मौका
इस प्राइज के लि‍ए यूजर्स कस्‍टमर्स के साथ-साथ मर्चेंट्स को भी रेफर कर सकते हैं। केवल अनऑर्गेनाइज्‍ड और प्रॉपराइटरशि‍प मर्चेंट्स ही इसके लि‍ए योग्‍य हैं। इस प्राइज में फोन, बाइक, लैपटॉप, मोटरसाइकि‍ल, कैमरा, मि‍कसर, पेटीएम कैश आदि‍ शामि‍ल हैं। प्राइज की टोटल वैल्‍यू 1 करोड़ रुपए होगी।
इसका चयन लक्‍की ड्रॉ से होगा। तमि‍लनाडु को छोड़ भारत में कही भी 1 दि‍संबर 2016 से 31 मार्च 2017 के बीच कि‍ए गए ट्रांजैक्‍शन लक्‍की ड्रॉ के लि‍ए योग्‍य है । जि‍तना ज्‍यादा आप ट्रांजैक्‍शन करते हैं उतना ही आपका जीतने का चांस है। प्राइज मनी टैक्‍स कांटने के बाद मि‍लेगी। परि‍णाम का ऐलान अप्रैल 2017 को होगा। पेटीएम के पास बि‍ना पूर्व जानकारी के नि‍यम और शर्त को बदलने का अधि‍कार है।
 10 हजार वालन्‍टीर्स को 2100 स्‍कॉलर्शि‍प
– अवॉर्ड को पेटीएम कैश के तौर पर दि‍या जाएगा।
– डि‍जि‍टल पेमेंट्स प्रोमोटिंग पर काम करने, पेटीएम के बारे में जानकारी देने और पेटीएम के जरि‍ए मर्चेंट्स को पेमेंट्स के लि‍ए जोड़ने के आधार पर अवॉर्ड और सर्टि‍फि‍केट्स दि‍ए जाएंगे।
– प्रत्‍येक जि‍ले में कम से कम 10 वालन्‍टीर्य को स्‍कॉलर्शि‍प और सर्टि‍फि‍केट्स दि‍ए जाएंगे।
– परि‍णाम का ऐलान अप्रैल 2017 को कि‍या जाएगा।
– पेटीएम के पास बि‍ना पूर्व जानकारी के नि‍यम और शर्त को बदलने का अधि‍कार है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com