OMG : 8th क्लास में ही सनी लियोनी ने सीख लिया था पूरी तरह ‘सेक्स’ करना

मुंबई। बहुत ही कम समय में बोल्ड और सेक्सी बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने फ़िल्मी जगत में अपना सिक्का जमा लिया है। अभी हाल ही में सनी ने एक कंडोम ब्रांड का कैलेण्डर लांच किया। इस मौके पर उन्होंने सेक्स और कंडोम पर खुलकर बात की।

OMG : 8th क्लास में ही सनी लियोनी ने सीख लिया था पूरी तरह ‘सेक्स’ करना

सनी लियोनी ने सेफ सेक्स पर की खुलकर बात

सनी लियोनी ने कहा कि मुझे 8वीं से 12वीं क्लास के बीच ही सेक्स के बारे में पूरी जानकारी हो गयी थी। पूर्व पोर्न स्टार सनी अपने अक्सर अपने हॉट बयानों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इस बार सनी ने सेफ सेक्स और कंडोम के महत्व पर खुलकर अपनी बात रखी है।

मैनफोर्स कंडोम के कैलेंडर लांच पर पहुंची सनी

मैनफोर्स कंडोम के कैलेंडर लांच के दौरान सनी लियोनी ने मीडिया से बात करते हुए है कहा कि मैं सेफ सेक्स पर विश्वास करती हूं क्योंकि ऐसा करने पर आप कई बिमारियों और अनवांटेड प्रेग्नेंसी से छुटकारा पा सकते हैं। सनी ने आगे कहा कि सेफ सेक्स और कंडोम को साथ-साथ चलना चाहिए। स्कूल या दोस्तों की टीचिंग से सेफ सेक्स की जानकारी नहीं मिलती है।

बता दें कि पूजा भट्ट कि फिल्म जिस्म-2 से सनी लियोनी ने बॉलीवुड में कदम रखा था। वह जल्द ही बेईमान लव में नज़र आएंगी। अभी हाल ही में इसका ट्रेलर लांच किया गया जिसको लोगों ने खूब पसंद किया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com