Jio Users अब मुफ्त में पोकेमॉन गो का उठा सकेंगे मजा

नई दिल्ली Reliance Jio यूज करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। 14 दिसंबर यानी कल से गेमिंग वर्ल्ड में तहलका मचाने वाला पोकेमॉन गो भारत में दस्तक देने जा रहा है।

img_20161215065805 जियो ने अपने यूजर्स को अपनी तरह का पहला रियालिटी गेम खलने का मौका देने के लिए नियानटिक से साथ मिलाया है। इसके बाद जियो यूजर्स बिना किसी चार्ज के पोकेमॉन गो को डाउनलोड कर इस गेम का मजा उठा सकेंगे। जियो 31 मार्च 2017 तक फ्री सर्विस देने की घोषणा की है। 
इसके तहत हजारों रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, जियो रिटेल शॉप और चार्जिंग स्टेशनों को पाकस्पॉट्स या जिम्स के नाम से जाना जाएगा। रिलायंस जियो के अध्यक्ष मैथ्यू ओमन के मुताबिक ये जियो के मिशन का ही एक हिस्सा है। इसके तहत भारतीय यूजर्स को डिजिटल लाइफ से जुड़ने और एंटरटेनमेंट आधारित ऐप्स का लुत्फ लेने का मौका मिलेगा। पोकेमॉन गो गेम्स सीरीज का एक लीडिंग एप होगा।
 पोकेमॉन प्लेयर्स जियो के सोशल मैसेजिंग एप और जियोचैट पर पोकेमॉन गो चैनल भी एक्सेस कर सकते हैं। पोकेमोन गो चैनल यूजर्स को खिलाड़ियों के एक ऐसे समूह से जुड़ने का मौका देगा। जहां वो प्रतियोगिता और दूसरे विशेष आयोजनों का हिस्सा बन सकेंगे। जियोचैट पर पोकेमॉन गो चैनल अन्य खिलाड़ियों से जुड़ने और तेजी से गेम को आगे बढ़ाने एक मजेदार तरीका साबित होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com