HTC ने लॉन्च किया वन X10 स्मार्टफोन, 4000mAh की बैटरी से है लैस

नई दिल्ली: ताइवानी मोबाइल मेकर HTC ने अपना नया स्मार्टफोन वन एक्स 10 लॉन्च किया है. पिछले कुछ दिनों से ही इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की खबरें आ रही थी. आपको बता दें कि वन एक्स 10, वन एक्स 9 का अपग्रेटेड वैरिएंट है.

बजट फोन हो सकता मोटो C और मोटो C प्लस, जानें फीचर्स

HTC वन एक्स 10 में 5.5 इंच का फुल एचडी (1080×1920 pixels) डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन की पिक्सल डेनसिटी 401 पीपीआई है. स्मार्टफोन में ऑक्टा कौर मीडियाटेक हीलियो P10 प्रोसेसर के साथ 3GB रैम दी गई है. स्मार्टफोन 32GB के इंटरनल स्टोरेज से भी लैस है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Idea के इस प्लान से Jio हुआ फेल, मात्र 297 रुपये में किया सब कुछ फ्री…

कैमरा फ्रंट की बात की जाए तो स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है, तो वहीं सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का f/2.2 अपर्चर कैमरा दिया गया है.

HTC ने अपने स्मार्टफोन को पावरफुल बनाने के लिए 4000mAh की दमदार बैटरी दी है. ये स्मार्टफोन डुअल सिम स्पोर्ट के साथ आता है. स्मार्टफोन एंड्रायड मार्शमैलो 6.0 पर चलता है.

वन एक्स 10 स्मार्टफोन को अभी के लिए रूस में ही लॉन्च किया गया है. स्मार्टफोन के ग्लोबल लॉन्च के बारे में अभी कोई जानकारी सामने निकलकर नहीं है. बताया जा रहा है कि भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 23 हजार रुपए हो सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com