CM योगी ने की अमित शाह से की भेंट, प्रदेश अध्यक्ष को लेकर हुआ मंथन

नई दिल्ली​ : उत्तर प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भेंट की। इस दौरान उत्तर प्रदेश में महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति को लेकर भी चर्चा की। इतना ही नहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर पद स्थापना को लेकर भी चर्चा की। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य राज्य में कैबिनेट मंत्री और उपमुख्यमंत्री हैं।

अभी अभी: योगी सरकार का धमाकेदार ऑफर, पीएचडी करने वाले जल्द बनेंगे प्रोफेसरCM योगी ने की अमित शाह से की भेंट, प्रदेश अध्यक्ष को लेकर हुआ मंथनउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमित शाह के निवास पर गए। यहां उनसे भेंट की। अमित शाह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई मसलों पर चर्चा की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से कानून व्यवस्था सुधारने को लेकर चर्चा करेंगे। इतना ही नहीं दोनों नेताओं के बीच अवैध बचूड़खानों, एंटी रोमियो स्क्वाड को लेकर चर्चा की जाएगी।

तीन तलाक के भय से मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से रचाई शादी

आज इंटर स्टेट काउंसिल की 11 वीं स्थायी समिति की बैठक आयोजित की जा रही है। बैठक में राज्यपाल के महत्व के ही साथ विभिन्न योजनाओं पर चर्चा होगी। विभिन्न योजनाओं के ही साथ राज्य को केंद्र से मिलने वाली आर्थिक सहायता और उसे खर्च किए जाने वाले प्रबंधन पर चर्चा होगी। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से सीएम योगी आदित्यनाथ मिलकर अवैध बूचड़खानों पर की गई कार्रवाई, एंटी रोमियो स्क्वाड द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर चर्चा करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com