8 सप्ताह से तीन फीट की दूरी पर मुर्दे के साथ सोती रही महिला, इस तरह हुआ खुलासा

वॉशिंगटन: अमेरिका (US) के लॉस एंजेलिस से एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक महिला 8 हफ्ते तक एक मुर्दे से महज तीन फीट की दूरी पर सोती रही और उसे पता भी नहीं चला. जब महिला को ये बात मालूम हुई तो उसके होश उड़ गए.

अजीबोगरीब घटना पर भरोसा करना मुश्किल

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम रीगन बेली (Reagan Baylee) है. उसने खुद एक टिकटॉक वीडियो के जरिए इस अजीबोगरीब घटना के बारे में सभी को बताया. जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है वो सोचने को मजबूर हो जाता है कि ऐसा कैसे हो सकता है?

भयंकर बदबू से परेशान हो गई महिला

रीगन ने बताया कि मई 2020 में उसके साथ ऐसा हुआ. कई दिन से लगातार उसके कमरे में बदबू आ रही थी लेकिन वो समझ नहीं पा रही थी इसके पीछे का सही कारण क्या है? पहले उसे लगा कि ये बदबू मछली के सड़ने से आ रही है. लेकिन जब उसने मछली को ढूंढा तो वो नहीं मिली. फिर कुछ दिन बाद उसके घर में कीड़े भी आने लगे. रीगन को समझ ही नहीं आ रहा था कि ये सब क्यों और कैसे हो रहा है?

महिला ने आगे कहा कि घर में बदबू आने की शिकायत उसने अपार्टमेंट के मैनेजर से की लेकिन वो भी इसका कारण नहीं समझ पाई. इसके बाद जब उसने दोबारा शिकायत की तो मैनेजर भड़क गई और कहने लगी कि आप पड़ोस में रहने वाले दूसरे लोगों को परेशान कर रही हैं.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

इसके बाद महिला ने पुलिस को बुलाया तो पता चला कि उसके बेडरूम से लगे दूसरे घर में एक शख्स की 8 हफ्ते पहले मौत हो गई थी. महिला ने बताया कि उसके बेड और शख्स का शव जहां पड़ा था, दोनों के बीच दूरी सिर्फ 3 फीट ही थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com