22 मई 2023 का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

मेष राशि- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कारोबार में व्यस्तता बढ़ेगी। लाभ में वृद्धि होगी। मन परेशान हो सकता है। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। भाइयों का साथ मिलेगा। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां भी आ सकती हैं। माता के स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। मित्रों से मतभेद हो सकते हैं।

वृष राशि- आत्मविश्वास से परिपूर्ण होंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के योग बन रहे हैं। कार्यभार में वृद्धि होगी। विदेश जाने के अवसर मिल सकते हैं। मन अशान्त रहेगा। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। वाणी का प्रभाव बढे़गा। परिवार में मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। कारोबार में परेशानी आ सकती है। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मसंयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। किसी मित्र के साथ रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।

कर्क राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के अवसर मिल सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। पारिवारिक समस्याओं का ध्यान रखें। पिता का सहयोग मिलेगा। खर्च बढ़ेंगे। आत्मविश्‍वास में कमी आएगी। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद रहेंगे। किसी विशेष प्रयोजन से विदेश प्रवास के योग बन रहे हैं। तरक्‍की के योग हैं।

सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे। भागदौड़ अधिक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में कमी आयेगी। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। वाहन सुख मिलेगा। रहन-सहन कष्‍टमय रहेगा। माता से वैचार‍िक मतभेद हो सकते हैं। म‍ित्रों से भेंट होगी।

कन्या राशि- क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें। स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार में किसी क्षेत्र का सहयोग मिल सकता है। मन अशान्त रहेगा। बातचीत में संयत रहें। परिवार का साथ मिलेगा। व्‍यर्थ के व‍िवादों से दूर रहने के प्रयास करें। लाभ के मौके मि‍लेंगे।

तुला राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन विकसित हो सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी आएगी। आय में व्‍यवधान एवं खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन की संभावना बन रही हैं।

वृश्चिक राशि- शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। वाणी के प्रभाव से रुके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं। व्यवसाय में व्यवधान आ सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। सन्तान को कष्ट होगा।

धनु राशि- मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्‍साह रहेगा। भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं।

मकर राशि- मन में नकारात्मकता के प्रभाव से बचें। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। धन की प्राप्ति होगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। माता का सानिध्य मिलेगा। लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं। भाइयों का सहयोग रहेगा।

कुंभ राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। आय बढ़ेगी। मन परेशान हो सकता है। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। खर्चों की अधिकता रहेगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। पारिवारिक सदस्यों का साथ मिलेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। सुस्‍वादु खानपान में रुच‍ि रहेगी।

मीन राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी, परन्तु खर्चों की अधिकता से चिंतित रहेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। लाभ के अवसर प्राप्‍त होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com