चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनवाएंगे: अभिनेता अक्षय कुमार

फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के अभिनेता अक्षय कुमार और निर्देशक राघव लॉरेंस चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनवाएंगे। राघव ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी हैं।

उन्होंने ट्रांसजेंडरों को आश्रय प्रदान करने वाली इस नई परियोजना के बारे में विस्तार से बताया हैं। साथ ही  अक्षय को 1.5 करोड़ रुपये दान करने के लिए धन्यवाद भी दिया हैं।

राघव ने पोस्ट किया, ‘मैं एक अच्छी खबर शेयर करना चाहता हूं, अक्षय कुमार सर भारत में पहली बार ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनाने के लिए 1.5 करोड़ रुपये दान कर रहे हैं।

जैसा कि हर कोई पहले से ही जानता है कि लारेंस चेरिटेबल ट्रस्ट शिक्षा, बच्चों के लिए घर, चिकित्सा और शारीरिक रूप से विकलांग डांसर्स के लिए विभिन्न परियोजनाएं शुरू कर रहा है।

हमारा भरोसा अब अपने 15 वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है। हम इस 15 वें वर्ष को ट्रांसजेंडर्स के उत्थान के लिए एक नई परियोजना की शुरुआत करके कर रहे हैंl हम उन्हें आश्रय प्रदान करना चाहते थे। हमारे ट्रस्ट ने भूमि दान की है और हम इमारत के लिए धन जुटाने के लिए प्रयासरत थे।’

राघव ने आगे कहा, ‘इसलिए लक्ष्मी बम के शूट के दौरान मैं अक्षय कुमार से ट्रस्ट प्रोजेक्ट्स और ट्रांसजेंडर के घर के बारे में बात कर रहा थाl यह सुनने के तुरंत बाद मुझसे पूछे बिना उन्होंने कहा कि ट्रांसजेंडर के घर के निर्माण के लिए 1.5 करोड़ रुपये दान कर रहे हैं।

मैं हर किसी को भगवान के रूप में मदद करने वाला मानता हूं, इसलिए अब अक्षय कुमार सर हमारे लिए एक भगवान हैं। मैं इस परियोजना के लिए उनके विशाल समर्थन के लिए उनका धन्यवाद करता हूं। हमारा लक्ष्य ट्रांसजेंडर को पूरे भारत में उन्हें आश्रय प्रदान करने का हैं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com