सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस लड़की की तस्वीर, पड़ रही है गालियां

d1_587063b93d2acअभी हाल ही में इस लड़की की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर अकफय तहलका मचाया हुआ है। दरअसल में इस लड़की का नाम दिनारा राखीमबाइवा है और यह 2 साल की है। दिनारा राखीमबाइवा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल में ये सोशल साइट्स पर अपनी  तस्वीरे अपलोड करती रहती है उसी को लेकर ये चर्चाओ में बनी हुई है।

उनकी तस्वीरें मुस्लिम लोगो के निशाने पर रहती है लोग उनकी तस्वीरों का जमकर मजाक उड़ा रहे है। लोग उनकी तस्वीरों पर बुरे बुरे कमेंट्स कर रहे है एक व्यक्ति एक कमेंट यह था की लोग तुम्हे नहीं तुम्हारे जिस्म को पसन्द करते है। दिनारा को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा उन्होंने रिप्लाई में यह लिखा की आप मेरे बारे में क्या सोचते है इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं बस यह चाहती हूँ की लोग खुश रहे और प्यार से जिंदगी बिताएं।

आपको बता दें की दिनारा को उनकी तस्वीरों की वजह से काफी गालियां पड़ती है लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। दिनारा बिलकुल बार्बी की तरह लगती है। डिनर ने अपने ब्रेस्ट का इम्प्लांट भी कराया है, क्योंकि वे बार्बी की तरह नजर आना चाहती थी। आइए देखते है उनकी कुछ तस्वीरें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com