सोनाक्षी सिन्‍हा का ये अवतार देख यकीन नहीं करेंगे

सोनाक्षी सिन्‍हा का ये अवतार देख यकीन नहीं करेंगेसोनाक्षी सिन्‍हा ने अपना एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो को देख आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा कि ये सोनाक्षी ही हैं!

मुंबई । सोनाक्षी सिन्हा ने जब सलमान खान के अपोजिट फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जब वह मौजूद हीरोइनों की तरह नहीं दिखती थीं। सोनाक्षी का वजन ज्यादा था। इसलिए कहा जा रहा था कि वो ज्यादा आगे तक नहीं जा पाएंगी। लेकिन सोनाक्षी ने अपनी एक्टिंग से सबके मुंह बंद कर दिए। फिल्म ‘अकीरा’ के लिए उन्होंने अपना वजन भी घटाया और एक्शन सीन भी किए हैं।

सोनाक्षी ने अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो को देख आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा कि ये सोनाक्षी ही हैं! शायद ही किसी ने सोचा होगा कि सोनाक्षी कुछ ऐसा भी कर सकती हैं। यह फोटो उन दिनों का है, जब सोनाक्षी खुद को ‘अकीरा’ के लिए तैयार कर रही थीं। इस फोटो में सोनाक्षी हाई किक पोज में नजर आ रही हैं।

इस फोटो के साथ सोनाक्षी ने लिखा, ‘ये टांगे इतनी ऊपर तक नहीं जा पाती थीं। इसके लिए मेरे ट्रेलर कुलदीप शशि और मैंने बहुत मेहनत की है, तब जाकर ये हो पाया है। यह बेहद दुखदायी था।’

एक समय ऐसा भी था, जब सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के मोटापे का मजाक उठाया जाता था। हर दूसरे दिन उनके मोटापे को लेकर चुटकुले देखने को मिलते थे। एक बार तो एक लड़की ने उन्हें मोटी और बदसूरत तक कह दिया था। इस पर सोनाक्षी काफी भड़क गई थीं। लेकिन अब सोनाक्षी ने खुद को इतना फिट कर लिया है कि देखकर हैरानी होती है। सुनने में आया है कि ‘अकीरा’ में सोनाक्षी का नया रफ एंड टफ अवतार देख लोग चौंक जाएंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com