सुष्मिता सेन बीते रोज अपनी गोद ली बेटियों रिनी और अलीशा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान सुष्मिता ब्लैक जैकेट के साथ गॉगल्स में दिखीं। ‘बेफिक्रे’ एक्ट्रेस वाणी कपूर भी स्पॉट की गईं। हालांकि वाणी ने जैसे ही मीडिया को देखा तो पहले उन्होंने मुंह छुपाने की कोशिश की, हालांकि बाद में उन्होंने कैमरे से बचने के लिए दौड़ लगा दी। इसके अलावा एयरपोर्ट पर कंगना रनोट, नीतू कपूर, सिंगर कनिका कपूर, नसीरुद्दीन शाह, सोनू निगम और प्रीतम भी नजर आए।

अपने क्यूट लुक और प्यारी हरकतों की बदौलत शाहरुख के छोटे बेटे अबराम बी-टाउन के सबसे ज्यादा चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं।
abram-cover-a_1483876772
27 मई, 2013 को सरोगेसी के जरिए जन्मे अबराम शुरू से ही लाइमलाइट बटोर रहे हैं। वे सुहाना और आर्यन के बाद शाहरुख की तीसरी संतान हैं। हाल ही में अबराम के फैन क्लब ने उनकी कुछ रिसेंट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इनमें एक फोटो में अबराम गर्ल गैंग के साथ हैं। इसमें अबराम की बहन सुहाना भी साथ नजर आ रही हैं।
भले ही अबराम करीब 4 साल के हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। जूनियर किंग खान जहां भी जाते हैं, वो चंद मिनटों में मीडिया अटेंशन बटोर लेते हैं। कभी एयरपोर्ट तो कभी मॉल, कभी क्रिकेट के मैदान तो कभी गोवा में एसआरके के साथ खेलते नजर आए अबराम ने अपने हर अंदाज से लोगों का दिवाना बनाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com