लादेन के बेटे ने दी धमकी

संदेश में हमजा लादेन ने अमेरिका और उसके सहयोगियों पर हमले का आह्वान किया है. इसमें खासकर वह लंदन, वाशिंगटन, पेरिस और तेल अवीव को निशाना बनाने की बात कहता है.1991 में जन्मे हमजा के बारे में 2003 में दावा किया गया था कि वह घायल है और अमेरिकी कब्जे में है. लेकिन बाद में यह बात झूठी साबित हुई. 2011 में एबटाबाद में हुए हमले में भी उसके मारे जाने की बात सामने आई थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह लादेन का दूसरा बेटा खालिद था.

लादेन के बेटे ने दी धमकी

लादेन के बेटे की आ चुकी है कई बार मरने की खबर

मालूम हो कि आतंकी संगठन अलकायदा ने ही अमरीका में 9/11 की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद अमरीका ने अपने विशेष अभियान में ओसामा बिन लादेन को मार गिराया था.

वहीं माना जा रहा है कि अल कायदा ने इस संदेश के जरिए हम्जा बिन लादेन को संगठन का आधिकारिक सदस्य बताने की कोशिश है. अल कायदा समर्थकों की ओर से टि्वटर पर शेयर किए गए इस ऑडियो संदेश में हमजा बिन लादेन ने अमरीका और उसके सहयोगी देशों पर हमले की अपील की है.

2 मई 2011 को 9-11 हमले के मास्टर माइंड ओसामा बिन लादेन को अमरीका के सील कमांडोज की टीम ने पाकिस्तान के एबटाबाद में मार गिराया था. उसकी मौत के बाद परिवार और अल कायदा के सीनियर मेंबर्स को लिखे गए लेटर्स सामने आए थे. सीनियर इंटेलिजेंस ऑफिसर्स का दावा था कि ओसामा अपने बेटे को आतंकी ट्रेनिंग दिलवा रहा था. हालांकि हम्जा बिन लादेन कहां है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. माना जा रहा है कि उनकी उम्र 20-30 के बीच की है. अल कायदा की वेब साइट पर जारी संदेश में हम्जा बिन लादेन ने अफगानिस्तान, इराकऔर गजा में अपने समर्थकों से अमरीका, ब्रिटेन, फ्रांस और इजरायल के खिलाफ जिहाद की अपील की है.

ईराक की एक 12 वर्षीय यजीदी किशोरी ने अपनी दास्तां बयां करते हुए कहा कि उसके साथ बलात्कार करने वाला आतंकी कह रहा था कि इस्लाम का पालन नहीं करने वालों के साथ बलात्कार करना कोई गलत काम नहीं है.एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार धर्मांध आईएस आतंकवादी दावा करते हैं कि कुरान में दूसरे धर्म की महिलाओं के साथ रेप करना जायज और माफी योग्य बताया गया है.

आतंकी का कहना था कि वह मेरा रेप करके खुदा के करीब जा रहा है.’ गौरतलब है कि आईएस आतंकियों ने पिछले साल 5,000 लड़कियों को अगवा कर लिया था, जिनमें से कई लड़कियों को उन्होंने गुलाम के तौर पर बेच दिया था.नौ महीने बाद आईएस की कैद से किसी तरह बच निकलने वाली एक अन्य 15 वर्षीय किशोरी ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि उसका रेप करने वाला आतंकी उससे कहता था कि रेप करना ही उसके लिए खुदा की बंदगी है. जब लड़की ने उससे कहा कि वह गलत कर रहा है तो उसका जवाब था ‘इसकी हमें अनुमति है, यह हलाल है.

images

लड़कियों को बनाया जाता है सेक्स स्लेब

गौरतलब है कि इराक और सीरिया के बड़े हिस्से पर कब्जा जमाने के बाद आईएस आतंकी यजीदी और अस्सीरियन ईसाई महिलाओं को बंधक बनाकर उनसे रेप करते हैं. इन महिलाओं और मासूम बच्चियों को वह दास के तौर पर बेच भी देते हैं.एक अन्य रेप पीड़ित ने इंटरव्यू में बताया कि उसे करीब 500 लड़कियों के साथ एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में रखा गया था. वहां मौजूद सबसे छोटी लड़की की उम्र 11 साल थी. जब खरीददार पहुंचे तो लड़कियों को अलग-अलग कमरे में ले जाया गया. उसने बताया, “हमें एक-एक करके नाम से पुकारा जाता. हमें उनके सामने रखी कुर्सी पर बैठना पड़ता. कमरे में जाने से पहले हमारे बुर्के और दुपट्टे उतरवा दिए जाते.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com