जियो यूजर्स के लिये बड़ी खुशखबरी, अब यूजर्स को 168 जीबी डाटा मिलेगा फ्री

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में अपना नया ऑफर धन धना धन लॉन्च किया है। इसके तहत यूजर्स को कई सुविधाएं दी जा रही हैं।कंपनी अपने यूजर्स के लिए आए दिन कोई न कोई ऑफर लॉन्च कर ही देती है। मगर, कंपनी ने यूजर्स के लिए एक और दिलचस्प ऑफर पेश किया है।

इस ऑफर के तहत रिलायंस जियो 168 जीबी 4जी डाटा ऑफर कर रही है। मगर, यह ऑफर कुछ चुंनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है और वे यूजर्स वीवो स्मार्टफोन धारक यूजर्स हैं। क्या है ऑफर?

इस ऑफर का नाम वीवो जियो क्रिकेट मेनिया है। यह आईपीएल के 10वें एडिशन के मौके पर खास वीवो स्मार्टफोन यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अपने वीवो स्मार्टफोन से एक मैसेज भेजना होगा। मैसेज में अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम का नाम लिखकर 59009 पर भेजना है।

इसके बाद जियो हर लीग मैच पर यूजर की पसंदीदा टीम के जीतने, हारने या मैच ड्रा होने पर 4जी डाटा देगी। इस ऑफर के लिए रजिस्ट्रेशन 5 अप्रैल से शुरू हो चुके हैं। यह ऑफर 10 मई तक जारी रहेगा। सबसे अहम बात यह की जो भी यूजर 30 अप्रैल के बाद इस ऑफर के लिए रजिस्टर करेंगे, उनके कॉम्प्लीमेंट्री डाटा में से 50 फीसद डाटा घट जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com