रियो ओलिंपिक में जिस्मफरोशी के लिए सस्ते ऑफर

रियो ओलिंपिक में जिस्मफरोशी के लिए सस्ते ऑफररियो डी जनेरियो। रियो ओलिंपिक की तैयारियां अंतिम दौर में है और यहां आने वाले खिलाड़‍ियों और पर्यटकों से लाभ उठाने के लिए विभिन्न व्यवसायों में ऑफर का दौर शुरू हो गया है। ऐसे माहौल में जिस्मफरोशी का व्यवसाय भी कैसे अलग रह सकता था। इसके चलते ओलिंपिक के मद्देनजर शौकिनों के लिए कम कीमत के विशेष ऑफर रखे गए है।

जिस्मफरोशी के व्यवसाय के प्रसिद्ध केंद्र ‘विला मिमोसा में वैश्याओं ने कीमत कर दी। ओलिंपिक खिलाड़‍ियों को रेड लाइट एरिया में बुलाने के विशेष विज्ञापन किए जा रहे हैं।

इस व्यवसाय से जुड़े लोगों को फुटबॉल विश्व कप में अच्छा रिस्पॉन्स ‍नहीं मिला था, जिसके चलते इस बार ओलिंपिक खेलों के ‍पहले विभिन्न योजनाएं बनाई गई थी। मंदी की मार झेल रहा ब्राजील इस मेगा इवेंट के दौरान अपनी स्थिति सुधारने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है।

इन विज्ञापनों के अनुसार इस बाजार में 30 मिनट के लिए कीमत मात्र 9 पाउंड कर दी गई है जो सामान्य कीमत से 48 प्रतिशत कम है। विला मिमोसा रियो का सबसे पुराना और बड़ा बाजार है, जहां 70 बार और नाइट क्लब में 3000 से ज्यादा महिलाएं यह काम कर रही है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com