ये स्टार सेक्स केलकुलेटर से काउंट करती हैं अपनी सेक्स कैलोरी

लन्दन: इस समय सेक्स केलकुलेटर की चर्चा हर जगह हो रही है और यह काफी यूज भी किया जा रहा है। अब तो कई मशहूर सेलिब्रिटी भी इसका यूज करने लगी हैं। इसी सेलिब्रिटी में एक नाम आता है इंगलिश रियलिटी टेलीविजन शो में अपने हुस्न व अदाओं का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री ख्लो कर्दशियां का, जिन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि वह सेक्स केलकुलेटर का यूज करती हैं।

ये स्टार सेक्स केलकुलेटर से काउंट करती हैं अपनी सेक्स कैलोरी

सेक्स केलकुलेटर से पता चलेगी सेक्स के दौरान खर्च होने वाली कैलोरी

एक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, ख्लो अपने फीगर को लेकर हमेशा ही सचेत रहती हैं इसीलिए वह सेक्स के दौरान खर्च होने वाली कैलोरी का हिसाब रखती हैं। इसके लिए वह सेक्स केलकुलेटर का यूज करती हैं।

अपनी आधिकारिक वेबसाइट में इस बात का खुलासा करते हुए ख्लो ने बताया कि यह सेक्स कैलकुलेटर बताता है कि अपने अंतरंग पलों के दौरान आपने कितनी कैलोरी खर्च की । उन्होंने कहा कि मैं अपनी फिटनेस को लेकर बेहद जागरूक हूं और वर्कआउट करने के लिए प्रेरित होने का इससे बेहतर विकल्प नहीं हो सकता।

ख्लो ने कहा कि मेरे पास यौन संबंधों की पोजिशनिंग की एक सूची है, जिससे पता चलता है कि विभिन्न सेक्स पोजीशन के दौरान आप कितनी कैलोरी खर्च कर सकती हैं।

31 वर्षीय अभिनेत्री बिस्तर पर क्या पसंद करती हैं, ये बातें लोगों के साथ साझा कर उन्हें बेहद खुशी हो रही है। इससे पहले उन्होंने यह बात साझा की थी कि अपने बिस्तर के बगल में वह एक कोड़ा रखती हैं, जिसे वह सेक्स के दौरान अपने पार्टनर पर आजमाती हैं।

आपको बता दें कि यह एक ऐसा केलकुलेटर है जो आपको बताता है कि अपने पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान आपने कितनी कैलोरी व्यय की है। इसमें आपको अपना और अपने पार्टनर का वजन और सेक्स स्टाइल बतानी पड़ती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com