मां को दी धमकी, बोला गांगुली को जान से मार दूंगा, अगर…

saurav-ganguly_1483950087सौरव गांगुली ने सोमवार को देर रात बताया कि उन्हें एक लेटर भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है। इसमें कहा गया था कि वे मिदनापुर विद्यासागर यूनिवर्सिटी के इंटर-कॉलेज क्रिकेट मीट में शामिल न हों। गांगुली ने कहा कि उन्होंने इस बारे में मिदनापुर पुलिस को जानकारी दे दी है। बता दें कि यह लेटर 7 जनवरी को सौरव की मां को भेजा गया। लेटर में मां से कहा- आप उसका (बेटे का) चेहरा नहीं देख पाओगी। 

मां को दी धमकी, बोला गांगुली को जान से मार दूंगा

न्यूज एजेंसी ने मिदनापुर के लोकल सूत्रों के हवाले से बताया कि धमकी भरा लेटर जेड आलम नाम के किसी शख्स ने सौरव की मां निरूपा को लिखा था। इसमें इस क्रिकेटर को इंटर-कॉलेज क्रिकेट मीट से दूरी बनाए रखने को कहा गया। बता दें कि इस प्रोग्राम में सौरव को चीफ गेस्ट के तौर पर इनवाइट किया गया है। यह प्रोग्राम 19 जनवरी को होना है।
 
मां दी धमकी- 
आपके बेटे को वॉर्निंग दी जाती है कि वह इस प्रोग्राम में शामिल नहीं हो। यदि उसने यहां आने की हिम्मत की तो आप फिर उसका (बेटे) चेहरा नहीं देख पाओगी।” इस लेटर की खुद क्रिकेटर ने पुष्टि की है। उन्होंने एएनआई न्यूज एजेंसी को बताया, “मुझे सात जनवरी को लेटर मिला और मैंने पुलिस और ऑर्गनाइजर को बता दिया है।”
 
गांगुली ने नहीं किया इनकार
हालांकि, उन्होंने इस प्रोग्राम में शिरकत करने की बात को खारिज नहीं किया।उन्होंने कहा, “देखते हैं, अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है। अगर मैं वहां जाता हूं तो आप सभी को पता चल जाएगा। “पश्चिम मिदनापुर जिले के एसपी भारती घोष ने कहा कि उन्हें गांगुली को इस तरह से धमकी भरा पत्र मिलने के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, “हमें इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, लेटर के पीछे का मकसद पता नहीं चला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com