मंत्री अनूप सुरक्षा पर बोले- बहन-बेटियां असुरक्षित महसूस कर रहीं..

योगी सरकार की दूसरी पारी के एक साल पूरा होने पर आए थे मंत्री अनूप प्रधान। विकास कार्यों पर बोले- बिना भेदभाव पात्रों तक पहुंच रहीं योजनाएं। सुरक्षा पर बोले- बहन-बेटियां असुरक्षित महसूस कर रहीं।

 यूपी के राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान की जुबान पत्रकार वार्ता में फिसल गई। सरकार की एक साल की उपलब्धियां गिनाने के दौरान उनके मुंह से निकल गया कि वर्तमान में चाहे रात हो या दिन हो, 24 घंटे हमारी बहन-बेटियां खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं।

सरकार की एक साल की उपलब्धियां गिनाईं

अनूप प्रधान जिले के प्रभारी मंत्री हैं। शनिवार को वह जिला योजना की बैठक में शामिल होने आए थे। बैठक से पहले कलक्ट्रेट सभागार में पत्रकार वार्ता कर उन्होंने प्रदेश सरकार की एक साल की उपलब्धियों गिनाईं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बहुत विकास हआ है। फरवरी में लखनऊ में इन्वेटर्स समिट में 35 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा के निवेश प्रस्ताव आए। जल्द ही इनको धरातल पर उतारा जाएगा। जिला स्तर पर हुई समिट में चार हजार करोड़ रुपये के प्रस्तावों को भी जमीन पर उतारने का काम हाे रहा है। गरीब, किसान, नौजवान, हर वर्ग के लिए सरकार काम कर रही है। विकास कार्यों से लेकर कल्याणकारी योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के पात्रों तक पहुंचाया जा रहा है।

कानून व्यवस्था पर बोलने पर फिसली जुबान

विकास सरकार की प्राथमिकता हैं। इसके बाद जब वह कानून व्यवस्था बेहतर होने की बखान कर रहे थे, उसी दौरान महिलाओं की सुरक्षा का जिक्र करते समय सुरक्षित के बजाय असुरक्षित शब्द मुंह से निकल गया। उन्होंने कहा कि 2017 से पूर्व जो उत्तर प्रदेश की स्थिति थी, उसमें छह वर्षों में बहुत बड़ा परिर्वतान दिखाई दे रहा है। इसका ही सकारात्मक परिणाम हैं कि चाहे रात हो या दिन हो, 24 घंटे हमारी बहन-बेटियां खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं। कहीं भी जाना हो निसंकोच जाती हैं। इस तरह से एक बहुत बड़ा परिवर्तन उत्तर प्रदेश के अंदर देखने को मिला है। पत्रकार वार्ता के बाद मंत्रीजी की गलती को लेकर चर्चाएं चलती रहीं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com