‘भाभी जी… में होने वाला है ज़बरदस्त धमाका, ये शख्स है ज़िम्मेदार

मुंबई। लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं!’ में अभिनेता जिमी शेरगिल नया ट्विस्ट लाने वाले हैं। इसमें वह अपने ‘तनु वेड्स मनु’ के अपने किरदार ‘अवस्थी’ के अंदाज में नजर आएंगे, जिसमें वह अपने लिए दुल्हन तलाश करते हैं। सप्ताहांत के विशेष एपिसोड में विभूति (आसिफ शेख)अपना मैरिज ब्यूरो शुरू करेंगे, जहां जिमी अपनी दुल्हन की तलाश के लिए आते हैं।

भाभी जी घर पर हैं में धमाका

bhabhijiजिमी शेरगिल अपनी ‘तनु वेड्स मनु’ वाली भूमिका में दिखेंगे। उनके किरदार के साथ परेशानी यह है कि वह जिस भी लड़की का चयन करते हैं, वह शादी वाले दिन फरार हो जाती है।

इस एपिसोड में विभूति उनकी इस समस्या का समाधान करते नजर आते हैं, लेकिन अंत में फिर गड़बड़ हो जाती है जब पता चलता है कि जिम्मी ने जिसे चुना है वह भी किसी अन्य से प्यार करती है और उसके साथ भाग जाती है।

 आशिफ ने कहा, “जिमी के साथ शूटिंग करना आनंददायक था। वह अद्भुत अभिनेता हैं और उनके साथ शूटिंग मजेदार रही। उन्होंने अवस्थी जी की भूमिका निभाई।”

‘भाबी जी घर पर है!’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर होता है। इसमें सौम्या टंडन, रोहिताश गौड़ और शुभांगी अत्रे जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com