‘भाभी जी’… की फेमस एक्ट्रेस ने कर ली ‘प्राइवेट’ शादी, मचा बवाल

मुंबई। ‘भाभी जी घर पर हैं’ आज भी लोगों का पसंदीदा सीरियल है। इस शो में कई सेलेब्स भी दस्तख देते हैं, जिसके बाद शो में ट्विस्ट एंड टर्न आने लगते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि असल ज़िंदगी में भी इन स्टार्स की ज़िंदगी में बहुत सारे ट्विस्ट होते हैं। खबर है कि भाभी जी… की फेमस एक्ट्रेस ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है।

%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%ad%e0%a5%80-%e0%a4%9c%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%ab%e0%a5%87%e0%a4%ae%e0%a4%b8-%e0%a4%8f%e0%a4%95%e0%a5%8d%e0%a4%9f%e0%a5%8d%e0%a4%b0भाभी जी’… की फेमस एक्ट्रेस ने की शादी

मिली जानकारी के अनुसारी, एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है। यह अभी कुछ दिनों पहले ही हुआ है।

इस मामले में जब एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इसपर किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हैं। वह अपनी जिंदगी को लोगों के लिए एक सवाल-जवाब वाला सेशन नहीं बनाना चाहतीं।

उन्होंने कहा कि जिस दिन वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताना शुरू करेंगी, उस दिन मीडिया उनसे एक-एक मिनट की खबर भी ली शुरू कर देगी। इस वजह से वह अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक नहीं बनाना चाहती हैं।

 बता दें कि दोनों एक-दूसरे को पिछले 10 सालों से जानते हैं। सौरभ ने ही सौम्या को एक्टिंग करने के लिए प्रेरित किया था।

सौम्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सौरभ ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था। वो लगातार मेरे दोस्त, फिलॉसफर और गाइड बने रहे। शादी केवल कागजों पर दस्तखत करना भर है।

उन्होंने कहा कि सौरभ पहले विदेश रहते हैं, लेकिन अब वह मुंबई आ गए हैं। इस वजह से वह बहुत खुश हैं। फिलहाल वे  दोनों अपने काम में बहुत बिजी हैं। लेकिन समय मिलते ही दोनों लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com