BSNL का नया प्लान मोबाइल दुनिया में लाया क्रांति, सभी ऑपरेटर्स हुए फेल

रिलायंस जियो के अनलिमिटेड प्‍लान्‍स की टक्‍कर देने के लिए बीएसएनएल ने भी डाटा ऑफर प्‍लान जारी किया है। 333 रुपए से लेकर 395 के इन प्‍लान्‍स में ग्राहकों को रोजाना 3 जीबी डाटा मिलेगा।

रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए तैयार

333 रुपए का यह प्‍लान 90 दिनों यानी तीन महीने के लिए वैध है। 349 रुपए के प्‍लान लॉन्‍च में अनलिमिटेड लोकल कॉल, होम सर्कल में एसटीडी कॉल तथा 3जी नेटवर्क पर 2 जीबी डाटा दिया जाएगा।

बीएसएनएल के ये तीनों प्लान एयरटेल, आईडिया और वोडाफोन के प्लान्‍स को भी टक्‍कर देते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीएसएनएल के ये प्लान 3 जी यूजर्स को ध्‍यान में रखते हुए बनाए गए हैं।

ट्रिपल एस प्लान

बीएसएनएल का नया ट्रिपल एस प्लान 333 रुपए का है, इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा मिलेगा, जिसमें 3 जीबी 3जी स्पीड प्रतिदिन दिन की होगी। 90 दिनों के लिए यह सुविधा मिलेगी। इसका मतलब है ग्राहकों को 333 रुपए में हाई स्पीड 270जीबी 3जी डाटा मिलेगा।

दिल खोल प्लान

बीएसएनएल ने दिल खोल प्लान भी पेश किया है। इस प्लान की कीमत 349 रुपए है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल कॉल, एसटीडी कॉल्स होम सर्किल में मिलेंगी। इसके साथ 3जी स्पीड पर 2जीबी डाटा हर दिन मिलेगा, लिमिट के बाद स्पीड 80केबी तक घट सकती है।

जियो के प्लान को टक्कर जबकि रिलायंस जियो के 303 रुपए धन धना धन ऑफर में यूज़र्स को 1 जीबी डाटा हर दिन मिल रहा है और इसके साथ यूजर्स को यह प्लान लेने के लिए 99 रुपए की प्राइम मेंबरशिप भी लेनी पड़ती है।

बीएसएनएल का तीसरा प्लान है ‘नहले पे देहला’ इस प्लान की कीमत है 395 रुपए। इस प्लान में यूजर्स को 3000 मिनट बीएसएनएल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए मिलेंगे, जबकि 1,800 मिनट अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए। इतना ही नहीं 2जीबी 3जी स्पीड का डाटा हर दिन मिलेगा और इस प्लान की वैलिडिटी 71 दिन की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com