बिक गया माल्या का चर्चित किंगफिशर विला, जानिए कौन हैं खरीददार?

‘भगोड़ा’ घोषित किए जा चुके पूर्व कारोबारी विजय माल्या का सुप्रसिद्ध किंगफिशर विला आखिरकार बिक चुका है। कई दौर की नीलामी प्रक्रिया के बावजूद खरीददार न मिलने की वजह से इसे बातचीत के जरिए कारोबारी और अभिनेता सचिन जोशी को बेच दिया गया है।बिक गया माल्या का चर्चित किंगफिशर विला, जानिए कौन हैं खरीददार?
 
जोशी ने किंगफिशर विला की तय कीमत 73 करोड़ से मामूली रूप से ज्यादा राशि अदा की है। इससे पहले बैंक माल्या के इस बंगले को बेचने के लिए लगातार खरीददार की तलाश कर रहे थे, लेकिन उन्हें इसके लिए कोई ग्राहक नहीं मिला।

नीलामी की प्रक्रिया से बंगला न बिकने की स्थिति में ये कदम उठाया। एसबीआई की चेयरमैन अरूंधति भट्टाचार्य ने बंगला बिकने की पुष्टि की है, हांलांकि उन्होंने खरीदार का नाम स्पष्ट नहीं किया।

जानिए कौन हैं सचिन जोशी जिसने खरीदा विला

 
32 साल के एक्टर की वेबसाईट पर उन्हें जेएमजे ग्रुप ऑफ कंपनीज का वाइस चेयरमैन बताया गया है। इस वेबसाइट में उनके बिजनेट इंट्रस्ट का जिक्र किया गया है, जिसमें फिटनेस सेंटर और हेल्थ स्पेस शामिल है।

जोशी विकिंग मीडिया एंड एंटरटेन्मेंट के मालिक हैं, जिन्होंने अजान, मुंबई मिरर और जैकपॉट जैसी हिंदी फिल्में बनाई हैं। ये राजसी बिला सी-फेसिंग हैं और गोआ के कैन्डोलिम में मौजदू है। इस बिला को खरीदने के लिए उस वक्त आधा दर्जन मीडिया ग्रुप, हॉस्पीटैलिटी इंडस्ट्री के लोगों ने अपनी रुचि दिखाई थी जब इसे नीलामी से पहले निरीक्षण के लिए खोला गया था।

हालांकि इस बंगले की आरक्षित कीमत 85 करोड़ पर खरीदारों ने कोई रुचि नहीं दिखाई। दिसंबर के अंत में बंगले की कीमत को घटाकर 81 करोड़ किया गया, लेकिन इस वक्त भी इसमें सफलता नहीं मिल सकी। मार्च 2017 में मुंबई में आखिरी नीलामी के वक्त बंगले की आरक्षित कीमत 73 करोड़ थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com