‘बालिका वधू’ की इस एक्ट्रेस ने किया प्रेग्नेंसी का अनाउन्स्मेन्ट, शेयर की बेबी बंप की तस्वीरे 

 शोबिज के कई कपल्स जल्दी-जल्दी गुड न्यूज सुना रहे हैं. बॉलीवुड में आलिया रणबीर (Alia Ranbir) और करण बिपाशा (Karan Bipasha) ने बेटी का अपने परिवारों में स्वागत किया वहीं टीवी जगत में देबीना बैनर्जी (Debina Bonnerjee) के घर भी लक्ष्मी जी ने जन्म लिया. अब, एक और टीवी एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को सोशल मीडिया पर अनाउन्स किया है. इस एक्ट्रेस को ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) जैसे कई सारे सीरियल्स में देखा जा चुका है और इन्होंने डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Jaa) में भी भाग ले चुकी हैं. आइए जानते हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं और उन्होंने किस तरह अपनी मां बनने की खबर को सबके साथ शेयर किया है…   

Balika Vadhu फेम ये एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) की किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो आइए जानिए. यहां एक्ट्रेस नेहा मारदा (Neha Marda) की बात हो रही है. नेहा को इस सीरियल के साथ-साथ ‘डोली अरमानों कि’ और ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी’ जैसे कई शोज में अहम भूमिकाएं निभा चुकी हैं. नेहा ने झल दिखला जा में भी हिस्सा लिया है. 

सोशल मीडिया पर इस तरह किया प्रेग्नेंसी अनाउन्स्मेन्ट 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में नेहा ने खुद बताया है और अपने पति के साथ, बेबी बंप (Neha Marda Baby Bump) वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिस फोटो को नेहा ने शेयर किया है उसे देखकर ऐसा लगता है कि नेहा अपने पति के साथ किसी खेत में खड़ी हैं. जहां उनके पति ने कोट-पैंट पहना हुआ है, नेहा लाल रंग की पतले स्ट्रैप वाली टाइट सैटिन ड्रेस में हैं. इस ड्रेस में उनका बेबी बंप अच्छी तरह पता चल रहा है. नेहा का एक हाथ उनके पति के कंधे पर है और दूसरा अपने बेबी बंप पर. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com