बस रात को सोने से पहले करे ये काम हो जायेंगे मालामाल

बस रोज रात को सोने से पहले करे ये काम हो जायेंगे मालामाल
बस रोज रात को सोने से पहले करे ये काम हो जायेंगे मालामाल

ऐसे में आज हम आपको ऐसा ही एक उपाय बता रहे हैं तो आपकी आर्थिक परेशानियों को खत्म करने में आपकी मदद करेगा। वास्तु शास्त्र के मुताबिक अगर आप हर रोज रात के वक्त इस काम को करेंगे तो आप न केवल अपनी आर्थिक तंगी से छुटकारा पा सकेंगे बल्कि आपकी तिजोरी में धन-दौलत से भर जाएगी। वास्तु शास्त्र के जानकारों के मुताबिक अगर आप हर रोज रात के 3 बजे से लेकर 5 बजे के बीच में उठकर घर के उस स्थान पर जाएं जहां से आप खुले आकाश को साफ-साफ देख सकते हों।

बरसात खुले आसमान के नीचे पश्चिम दिशा की ओर मुंह करके आसमान को देखते हुए मां लक्ष्मी को ध्यान करें। दोनों हाथ जोड़कर माता लक्ष्मी की प्रार्थना करें और उनसे अपनी समस्या बताएं। माता लक्ष्मी की प्रार्थना करने के बाद दोनों हाथों को नीचे करके हथेलियों को अपने मुंह पर फेर लें। ऐसा करने से कुछ दिनों में ही आपकी समस्या दूर हो जाएगी और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर होने लगेगी। इन जगहों पर न जाएं जूता-चप्पल पहनकर वरना आएगी गरीबी

खुले आसमान के नीचे पश्चिम दिशा की ओर मुंह करके आसमान को देखते हुए मां लक्ष्मी को ध्यान करें। दोनों हाथ जोड़कर माता लक्ष्मी की प्रार्थना करें और उनसे अपनी समस्या बताएं। माता लक्ष्मी की प्रार्थना करने के बाद दोनों हाथों को नीचे करके हथेलियों को अपने मुंह पर फेर लें। ऐसा करने से कुछ दिनों में ही आपकी समस्या दूर हो जाएगी और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर होने लगेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com