पुरुषों का सीना बताता है उनका भाग्य…!

आपने अभी तक औरतों के शरीर कके बारे में बहुत से तथ्य जाने किन्तु आज हम आपको बताते है कि समुद्र शास्त्र पुरुषों से जुड़े तथ्यों के बारे में हमें क्या बताता है । आज हम चर्चा करते है मर्दों की शारीरिक संरचना और बनावट के बारे में कुछ ऐसे तथ्यों को लेकर जो आपको पुरुषों के व्यक्तित्व और भाग्य के बारे में बताते है। पुरुषों का व्यक्तित्व और भाग्य उनके सीने की बनावट पर बहुत कुछ निर्भर करता हैं,तो जानते हैंपुरुषों का सीना बताता है उनका भाग्य...!

 कैसे पुरुषों की किस प्रकार की छाती किस प्रकार के भाग्य का संकेत देती है….

1-समतल सीना :- समुद्र शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है कि जिन पुरुषों के सीने समतल होते हैं वो आर्थिक दृष्टि से बहुत संपन्न होते हैं किन्तु ऐसे लोग सामाजिक रूप से भावुक न होकर व्यवहारिक होते हैं। ऐसे मर्दों में मौलिकता की कमी अक्सर देखने को मिलती है।

2-उभरा हुआ सीना :- जो पुरुष उभरे हुए सीने के स्वामी होते है वो हर तरह की सुख समृधि से संपन्न होते हैं और साथ ही बहुत साहसी और पराक्रमी भी होते हैं।

3-बाल वाला सीना :- जैसा कि सर्वविदित है कि पुरुषों की छाती के बाल हर महिला को अपनी और आकर्षित करते हैं लेकिन इसके साथ ही यह बात भी सही हैं कि सीने में बाल होना शुभ लक्षण माना जाता हैंlजिन पुरुषों के सीने में बाल होते हैं वह स्वाभाव से दयालु और भाग्यशाली भी होते हैं। वही जिन मर्दों के सीने में बाल नहीं होते वह विश्वासपात्र नहीं होते हैं।

4-चौंडा सीना :- जिन पुरुषों का सीना चौड़ा होता हैं वे साहसी होते है और अपना मुकाम अपने दम पर हासिल करते हैंl वहीं जिनका सीना एक तरफ से छोटा होता हैं वैसे पुरुष बहुत चालाक और दिखावेबाज़ होते हैं।

5-कठोर सीना :- जिन पुरुषों का सीना कठोर होता हैं उन्हें हर प्रकार का सुख मिलता हैं लेकिन ऐसे पुरुष सिर्फ अपने बारे में ही सोचने वाले होते हैंl वहीँ ऊँचे सीने वाले मर्द के साथ अकाल मृत्यु का खतरा लगा रहता हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com