पानी पीते ब्लैक किंग कोबरा का वीडियो वायरल, आप भी देखे….

सोशल मीडिया पर किंग कोबरा (King Cobra) सांप का एक चौकाने वाला वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में ब्लैक किंग कोबरा (Black King Cobra) नजर आ रहा है जो ग्लास से पानी पीता दिखाई दे रहा है। वीडियो के कमेंट्स से यह पता चल रहा है कि कोबरा को इस तरह से पानी पीता देख हर कोई हैरान रह गया। जी हाँ, कई लोग है जो उस शख्स की हिम्मत की दाद दे रहे हैं, जो इस तरह सांप को पानी पिला रहा है। कई लोग इस वीडियो को देख हैरानी जता रहे है।

इस वीडियो में जो सांप दिख रहा है वह दुनिया की खतरनाक प्रजातियों (Dangerous Snakes) में से एक ब्लैक नेक स्पिटिंग कोबरा (Black Neck Spitting Cobra) है। आप देख सकते है वीडियो में इसी सांप को एक शख्स ग्लास से पानी पिलाता दिख रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सांप ग्लास में दिख रहे पानी को पहले तो जीभ से चखता है और फिर इंसानों की तरह पानी पीने लगता है। इस दौरान सबसे बेहतरीन बात यह है कि पानी का ग्लास लिए शख्स को ये खतरनाक सांप कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है।

वैसे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर royal_pythons_ नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा हुआ है- ‘बेहद अद्भुत नजारा। प्यासा ब्लेक नेक स्पिटिंग कोबरा पानी पी रहा है।’ इस वीडियो में एक शख्स पानी का ग्लास लेकर आता है और फिर उसके पास एक सांप भी आ जाता है। उसके बाद सांप ग्लास में रखे पानी को पीता है। वैसे इस वीडियो को इस समय लोग बहुत पसंद कर रहे है और सांप को पानी पिलाने वाले की तारीफों के पूल बाँध रहे है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com