नमक के बाद अब आटा पहुंचा आसमान, दोगुने हुए आटे के दाम

img_20161122044840NEW DELHI : 8 नवंबर, 2016 को PM MODI ने 500-1000 के पुराने नोट बंद करने का फैसला क्‍या किया। पूरे देश में लोग अपने हिसाब से ही सामान बेचने में लगे हुए हैं। यह स्थिति अलग-अलग शहरों, कस्‍बों और गांवों में ऐसी ही है।

 लोगों ने अपनी तकलीफ बताते हुए कहा कि पहले पांच किलो आटा 150 रुपए में मिल जाता था। यह आटा ब्रांडेंड कंपनियों का होता था। पर अब फुटकर दुकानदारों ने अब इसी आटे को 170 रुपए प्रति पांच किलो कर दिया है। वहीं 10 किलो आटे की कीमत को बढ़ाकर 265 रुपए से बढ़ाकर 300-320 रुपए कर दिया है।
वहीं, एक थोक कारोबारी रतन गुप्‍ता ने बताया कि थोक बाजार में आटे की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है। उनके पास भी ऐसे कई लोग आए है तो महंगे आटे को लेकर शिकायत कर चुके हैं। पर हम महंगा आटा नहीं बचे रहे हैं। शिकायत करने पर लोगों ने बताया कि अचानक ही लोगों ने महंगे दाम पर आटा बेचना शुरु कर दिया है जोकि बिल्‍कुल भी ठीक नहीं है।
दिल्‍ली, नोएडा और गाजियाबाद से ऐसी शिकायतें लगातार आ रही हैं। आपको बताते चलें कि नोटबंदी के दिन ही दुकानदारों ने एक तरफ सोना महंगे दाम पर बेचा था तो दूसरी तरफ नमक को लेकर अफवाह फैली और लोगों 400 रुपए प्रति किलो तक नमक बेचा गया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com